उदयपुर को कहा शुक्रिया-कंगना

उदयपुर को कहा शुक्रिया-कंगना

हिमाचल के लिए हुई रवाना

 
उदयपुर को कहा शुक्रिया-कंगना

कुलदेवी के आशीर्वाद के बाद हिमाचल में भाभी को ग्रहप्रवेश

फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत शुक्रवार को अपने परिवार के साथ होम टॉउन रवाना हुई।जिसकी जानकारी उन्होनें सोशल मिडिया पर बताई और उदयपुर का शुक्रिया अदा किया। और लिखा उदयपुर में अच्छा समय बिताया। कंगना रनौत अपनी भाभी की अंदरेरा रस्म (ग्रहप्रवेश) करने के लिए हिमाचल गई है। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई अक्षत और भाभी रितु के साथ कुछ तस्वीरें शेयर किए है। 

केप्शन में लिखा है कि दिपावली के दिन महालक्ष्मी घर आती है, हमारे घर भी देवी आ रही है, आज हमारी भाभी पहली बार अपने घर आ रही है, इस रस्म को अंदरेरा (ग्रहप्रवेश) कहते है। वहीं सभी को दिपावली की शुभकामनाएं दी।

आपको बता दें कि कंगना के भाई अक्षत और भाभी रितु की शादी उदयपुर के होटल लीला में हुई थी। शादी के बाद कंगना अपने भाई और भाभी को आशीर्वाद के लिए जगत गांव स्थिति अंबिका मंदिर दर्शन के लिए लेकर गई थी। कंगना रनौत सोशल मिडिया के जरिए फैंस से रुबरु होने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। इससे पहले कंगना ने अपने फैंस को भाई की शादी की तमाम तस्वीरें शेयर की थी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal