उदयपुर के प्रतापनगर में चलते ट्रेलर में लगी आग

उदयपुर के प्रतापनगर में चलते ट्रेलर में लगी आग

करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया आग पर 

 
The Burning trailer in udaipur

उदयपुर 22  दिसंबर 2021। शहर से सटे देबारी क्षेत्र में आज हाइवे पर एक चलते ट्रेलर के टायर में अचानक आग लग गई। करीब 1 घंटे ​की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। ट्रेलर के 6 टायर और बोनट के पीछे का अधिकांश हिस्सा जल गया। जबकि टायर जलने से काफी धुआं भी उठा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जय भवानी रोड लाइंस, सुमेरपुर का ट्रेलर मुन्दरा पोर्ट से सामान भरकर आया था। शाम करीब 4 बजे उदयपुर के प्रताप नगर से होकर डबोक की तरफ जा रहा था। इसी दौरान देबारी घाटे के समीप पुलिया पर चलते ट्रेलर के पीछे के टायर में आग लग गई। महज कुछ मिनटों में पीछे से धुआं उठता देखकर ड्राइवर प्रेम सिंह ने ट्रेलर को रोका, तब तक बीच वाले टायरों में आग लग गई।

ट्रेलर में आग की सूचना पर नगर निगम के दमकल कर्मी पूरणमल मेवाड़ा और रोड़ीदास मौके पर पहुंचे। करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद ट्रेलर में लग रही आग पर काबू पाया जा सका। बताया जा रहा है कि टायर के ज्यादा गर्म होने पर सड़क पर अचानक र​गड़ और प्रेशर के बाद आग लग गई।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal