रक्षाबंधन का त्योहार, “आपका पोस्टमैन-आपके द्वार”

रक्षाबंधन का त्योहार, “आपका पोस्टमैन-आपके द्वार”

एक फोन कॉल पर संबंधित क्षेत्र के पोस्टमैन को घर बुलाकर डाक विभाग की स्पीड पोस्ट सेवा का लाभ उठा कर अपने परिजनों को राखी भेज सकते है। 

 
raksha bandhan

उदयपुर शहर स्थित सभी डाकघरों को राखी हेतु वाटरप्रूफ लिफाफे भी उपलब्ध है, जिसे नजदीकी डाकघर से मात्र 10 रुपये देकर आसानी से खरीदा जा सकता है।

उदयपुर, 11 अगस्त 2021 । डाक विभाग ने भाई बहन के प्यार के प्रतीक रक्षाबंधन त्योहार के उपलक्ष्य में विशेष व्यवस्था प्रारंभ की है। डाक विभाग के उदयपुर मण्डल के प्रवर अधीक्षक ने बताया कि बहिनों की सहायता एवं सुलभता के लिए की गई इस व्यवस्था के तहत एक फोन कॉल पर संबंधित क्षेत्र के पोस्टमैन को घर बुलाकर डाक विभाग की स्पीड पोस्ट सेवा का लाभ उठा कर अपने परिजनों को राखी भेज सकते है। 

राखी की डाक को प्रेषित करने हेतु अलग से विशेष बैग भी बनाए गए है। राखी डाक के त्वरित वितरण की व्यवस्था की गयी है। उल्लेखनीय है की आगामी 22 अगस्त रविवार को देशभर में भाई बहन के त्यौहार को मनाया जाएगा। 

रक्षाबंधन के त्यौहार पर उदयपुर शहर स्थित सभी डाकघरों को राखी हेतु वाटरप्रूफ लिफाफे भी उपलब्ध है, जिसे नजदीकी डाकघर से मात्र 10 रुपये देकर आसानी से खरीदा जा सकता है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal