उदयपुर में पत्रकार को फोन पर दी जाने से मारने की धमकी

उदयपुर में पत्रकार को फोन पर दी जाने से मारने की धमकी 

उदयपुर के पत्रकार संगठनों ने जताया विरोध

 
उदयपुर में पत्रकार को फोन पर दी जाने से मारने की धमकी

धमकी देने वाले पिता पुत्र गिरफ्तार 

उदयपुर 28 दिसंबर 2020 । गत दिनों फ्लोरा काम्प्लेक्स में हुई फायरिंग की घटना के आरोपी के समाचार व्हाट्सएप ग्रुप पर प्रसारित करने पर सोमवार के अलर्ट राजस्थान के पत्रकार मोहम्मद शकील को आरोपी के परिचितों द्वारा फोन पर जान से मारने की धमकियां दी जा रही थी। जिससे पत्रकार जगत में आक्रोश व्याप्त हो गया।  

इस सम्बंध में मंगलवार को पत्रकार मोहम्मद शकील के साथ हुए घटनाक्रम हुआ को लेकर आज सभी पत्रकार साथी गोवर्धन विलास थाने में एकत्र हुए। पुलिस उपाधीक्षक को इस सम्बंध में सारी घटनाक्रम की जानकारी दी गई। 

मामले की गंभीरता ओर पत्रकारों की एकता को देखते हुए पुलिस ने कुछ ही समय में फोन पर धमकी देने वाले पिता पुत्र को थाने में बुलाया धारा 151 में मुकदमा दर्ज किया गया साथ ही आरोपियों ने भविष्य में शकील के साथ ऐसी किसी भी घटना को नहीं दोहराने का माफ़ीनामा लिखकर पुलिस को दिया। 

इस दौरान लेकसिटी प्रेस क्लब, आई एफ डब्ब्ल्यू जे, राजस्थान पत्रकार परिषद ओर जार के सदस्य व अलग अलग मीडिया से जुड़े पत्रकार साथी मौजूद रहे।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal