डूंगरपुर -26 अक्टूबर 2023 की प्रमुख खबरे


डूंगरपुर -26 अक्टूबर 2023 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 
Dungarpur

News-सुरक्षाकर्मियों के लिए 13 भवन अधिग्रहित

विधानसभा आम चुनाव-2023 के तहत जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए नियुक्त सुरक्षाकर्मियों को ठहराने के लिए लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 160 के तहत 13 भवनों को 19 से 26 नवम्बर तक की अवधि के लिए अधिग्रहित किया गया है।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी हेमेन्द्र नागर ने बताया कि विद्यानिकेतन स्कूल गोकुलपुरा, डूंगरपुर, किशनलाल गर्ग राउमावि, डूंगरपुर, डूंगरपुर पब्लिक स्कूल सिन्टेक्स चौराहा, डूंगरपुर, रमा कुंवर उमावि वसुन्धरा विहार, डूंगरपुर, महन्त रघुनन्दन दास कॉलेज सदर चौराहे के पास, डूंगरपुर, राउमावि काकरादरा, डूंगरपुर, राउमावि, चकमहुडी, गुरूकुल निजी कॉलेज बोरी, डूंगरपुर, राउमावि, झालुकुंआ, राउमावि, सुरपुर, राउमावि सतीरामपुर, राउमावि, खेड़ा कच्छवासा और राउमावि, आमलीफला वागदरी भवन को तत्काल प्रभाव से अधिग्रहित किया गया है।

News-नियुक्त सेक्टर ऑफिसर्स का एक दिवसीय प्रशिक्षण 28 अक्टूबर को

विधानसभा आम चुनाव-2023 के तहत नियुक्त सेक्टर ऑफिसर्स का एक दिवसीय प्रशिक्षण 28 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे ईडीपी सभागार कलक्टर कार्यालय, डूंगरपुर में आयोजित किया जाएगा। यह जानकारी उप जिला निर्वाचन अधिकारी हेमेन्द्र नागर ने दी।

News-संभागीय आयुक्त ने किया मतदान केन्द्रों का औचक निरीक्षण

नवनिर्मित सम्भाग के पहले विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने हेतु संभागीय आयुक्त डॉ. नीरज कुमार पवन ने गुरुवार को आसपुर विधानसभा क्षेत्र के बूथों का गहन निरीक्षण किया। इस दौरान आसपुर उपखंड के बूथ के अलावा साबला उपखंड के मतदान केंद्र भाग संख्या 218 और 219 मुंगेड का निरीक्षण कर चुनावी तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। गौरतलब है कि डॉ. पवन संभाग के पहले विधानसभा चुनाव में किसी प्रकार की कोताही बरतने के मूड में नही है इसलिए अधिकारियो को विशेष सावधानी रखने के लिए बूथों का आकस्मिक निरीक्षण कर तैयारियों का स्तर जांच रहे है। इस क्रम में सुबह दानपुर चेक पोस्ट निरीक्षण कर वहां भी अधिकारियो को बॉर्डर पर सावचेत रहने के निर्देश प्रदान किए। संभाग और राज्य की सीमा का अवलोकन कर चुनाव के दौरान व्यवस्थाओं को दुरस्त रखने के लिए सभी विभागों को पाबंद किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal