प्रतापगढ़ - 27 मार्च की प्रमुख खबरे


प्रतापगढ़ - 27 मार्च की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 
Pratapgarh

प्रतापगढ़, 27 मार्च । जोनल इंजीनियर पवन कुमार सैनी ने प्रतापगढ़ रोडवेज डिपो परिसर का निरीक्षण किया। इस दौरान रोडवेज परिसर में सीसीटीवी कैमरे, सुरक्षा गार्ड सहित मूलभूत सुविधाएं बढ़ाने के निर्देश चीफ मैनेजर विष्णु कुमार वर्मा को दिए। वहीं, यहां व्यवस्थाओं को सुधार करने के निर्देश दिए इस दौरान रोडवेज के डिपो में बसों की कमी, कंडम बसें, कई मार्ग पर बंद पड़ी बसें, उन्होंने इस बारे में आवश्यक सुधार के निर्देश दिए। इस दौरान यहां कर्मचारियों वार्तालाप भी की इसी दौरान चीफ मैनेजर विष्णु कुमार वर्मा एमओ भभुतालाल व रोडवेज के कर्मचारी मौजूद रहे।

जोनल इंजीनियर पवन कुमार सैनी बताया कि प्रतापगढ़ डिपो में शीघ्र ही नई बसें भी दी जाएगी। अभी डिपो में संचालित बसों की हालत काफी दयनीय है। डिपो मैनेजर निर्देश दिए है कि कंडम बसों, बंद रूट की बसों की सूची बनाकर भिजवाएं। जिस पर उच्च अधिकारियों को अवगत कराकर प्रतापगढ़ डिपो को नई बसें उपलब्ध करवाई जाएगी। बसों के लिए टेंडर प्रक्रिया भी की गई है। जल्द ही परिवहन के लिए बसें मिलेगी।

उन्होंने कहा कि यात्रियों की सुविधा को बेहतर बनाने के प्रयास किए जाएंगे। सभी जगह समय पर बसों का पहुंचना हो, इसके लिए हम तत्पर हैं। खराब गाड़ियों को अब रोड पर नहीं चलाया जाएगा. इसके लिए उच्चाधिकारियों से लगातार सम्पर्क में है। वहीं जिन गांवों में रोडवेज की मांग है। वहां के लिए भी गाड़ियों के मिलने पर संचालन की सुविधा की जाएगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal