गणेश चतुर्थी पर्व के दौरान यह होगी यातायात व्यवस्था

गणेश चतुर्थी पर्व के दौरान यह होगी यातायात व्यवस्था

 
traffic jam udaipur

उदयपुर. प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया जा रहा है। मंगलवार को गणेश चतुर्थी बोहरा गणेश जी मन्दिर पर मेले के आयोजन के दौरान यातायात व्यवस्था निम्न प्रकार रहेगी। प्रतापनगर से उत्तरी सुन्दरवास के पीछे होकर जो रोड़ आ रही है, जो बोहरा गणेश जी मन्दिर हो, यूनिवर्सिटी व बोहरा गणेश जी मन्दिर से धुलकोट हो, महासतिया आयड़ तक सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन निषेध रहेगा।

प्रतापनगर व सुन्दरवास की तरफ से आने वाले दर्शनार्थियों के दुपहिया, चार पहिया वाहनों की पार्किंग ज्ञानगढ़ हाउस से पहले उत्तरी सुन्दरवास की तरफ रोड़ को छोड़ साईड में एक तरफ रहेगी। शहर की तरफ से वाया आयड़ होकर आने वाले वाहनों की पार्किंग धुलकोट तिराया महासतिया तिराया पर रोड़ को छोडकर साईड में रहेगी।

यूनिवर्सिटी रोड़ की तरफ से आने वाले वाहनों की पार्किंग यूनिवर्सिटी मैन गेट से पहले बेकनी पुलिया जाने वाले रोड की तरफ रोड़ को छोडकर साईड में रहेगी। यह व्यवस्था सुबह 4 बजे से देर रात्रि मेला समाप्ति तक रहेगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal