Bar Association Udaipur pays heartfelt tribute to martyr Major Mustafa

बार एसोसिएशन उदयपुर ने दी शहीद मेजर मुस्तफा को भावभीनी श्रद्धांजलि

बार एसोसिएशन उदयपुर ने दी शहीद मेजर मुस्तफा को भावभीनी श्रद्धांजलि 

उदयपुर कोर्ट परिसर में आयोजित हुई श्रदांजलि सभा

 

उदयपुर 28 अक्टूबर 2022 । अरुणाचल प्रदेश में गत दिनों हुए आर्मी हेलीकॉप्टर क्रैश में शामिल वीरगति को प्राप्त हुए मेवाड़ के बेटे मेजर मुस्तफा को श्रदांजलि देने का सिलसला लगातार जारी है,हर कोई मुस्तफा के बलिदान पर उन्हें श्रदांजलि देकर याद करना चाहता है। इसी कड़ी में शुक्रवार को बार एसोसिएशन उदयपुर ने भी मुस्तफा को भावभीनी श्रदांजलि दे कर उनका स्मरण किया। 

इस अवसर पर बड़ी संख्या में बार एसोसिएशन उदयपुर के सदस्य मौजूद रहे और उदयपुर कोर्ट परिसर में आयोजित हुई इस श्रदांजलि सभा में शहीद मेजर मुस्तफा को याद किया। 

सभा में मौजूद उदयपुर बार एसोसिएशन अध्यक्ष गिरिजाशंकर मेहता ने कहा की मेजर मुस्तफा ने मेवाड़ के सपूत थे, उन्होंने सेना में अपना योगदान दिया, उन्होंने कहा की इश्वर से ये कामना करते है की ऐसे सपूत मेवाड़ की धरती से और पैदा हों, और साथ ही इश्वर से मुस्तफा के परिवार जन को धैर्य प्रदान करने की भी कामना की। 

उन्होंने कहा की मेवाड़ की वीर धरा से ऐसे और वीर पैदा हों और योवओं को इस से प्रेरणा मिले इसी उदेश्य से आज इस श्रदांजलि सभा का आयोजन किया गया था। 

गोरतलब है की अरुणाचल प्रदेश के उपरी हिस्से में बसे सियांग ज़िले में 22 अक्टूबर को हुए आर्मी हेलीकाप्टर क्रेश में 5 आर्मी के जवान जो की अलग अलग पदों पर थे वो वीरगति को प्राप्त हो गए थे। घटना में शहीद हुए जवानों में से एक थे उदयपुर से 27 वर्षीय मेजर मुस्तफा बोहरा जो की उदयपुर के खेरोदा क्षेत्र के रहने वाले थे और पिछले कुछ सालों से उदयपुर शहर के हाथीपोल इलाके में रहते थे। जानकारी के अनुसार परिवार के एक मात्र बेटे मुस्तफा ने आर्मी 2016 में ज्वाइन की थी।    
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web