मोबाईल टॉवर से परेशान क्षेत्रवासियों ने किया प्रदर्शन

मोबाईल टॉवर से परेशान क्षेत्रवासियों ने किया प्रदर्शन 

टॉवर हटाने की मांग

 
Protest against Mobile Tower

उदयपुर 1 मार्च 2023। शहर के सवीना क्षेत्र के सेक्टर 12 इलाके के क्षेत्रवासी मोबाइल टावर इंडस कंपनी और प्लॉट संख्या 101 के मकान मालिक को पाबंद करने व मोबाइल टावर की नई 5 जी लाइन नहीं डालने की मांग को लेकर जिला कलेक्ट्री पहुंचे और जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

जिला कलेक्ट्री पहुंचे क्षेत्रवासियों का कहना है कि इलाके के प्लॉट संख्या 101 पर इंडस कंपनी का मोबाइल टावर लगा हुआ है इस संबंध में विरोध के बाद टावर को हटाने का निर्णय हो चुका है लेकिन बावजूद इसके टावर को नहीं हटाया गया जिससे रेडिएशन और जनरेटर की आवाज से क्षेत्रवासी परेशान है।

क्षेत्रवासियों का कहना है कि एक से अधिक मोबाइल कंपनियों के टावर लगे हुए हैं जिससे रेडिएशन का खतरा अत्यधिक उत्पन्न हो गया है। कॉलोनी वासियों को सांस लेने में तकलीफ, माइग्रेन, चर्म रोग जैसे बीमारियां होने लगी है। वही गर्भवती महिलाओं और शिशु के स्वास्थ्य पर भी इसका असर पड़ रहा है।

इसको लेकर नाराज क्षेत्रवासी बुधवार को उदयपुर कलेक्ट्री पहुंचे जहां उन्होंने प्रदर्शन किया और प्रशासनिक अधिकारीयों को ज्ञापन सौंपकर मांग की है की इडस कंपनी को नई लाईन नही डालने और मकान मालिक को पाबंद किया जाए ताकि क्षेत्रवासियों को टावर से निकल रही रेडिएशन से निजात मिल पाए ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal