सड़क पार कर रही दो बहनो को ट्रक ने लिया चपेट में, दोनों की मौत


सड़क पार कर रही दो बहनो को ट्रक ने लिया चपेट में, दोनों की मौत

एक बहन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरी बहन ने इलाज के दौरान दम तोडा  

 
accident

उदयपुर 8 मई 2024 । शहर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में सड़क पार कर रही दो बहनों को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक बहन की मौके पर दम तोड़ दिया जबकि दूसरी बहन ने इलाज के दौरान दम तोड़ा। 

दरअसल गोवर्धन विलास थाना इलाके में मंगलवार शाम को पीहर से ससुराल जाने के लिए निकली दो सगी बहने रोड क्रॉस कर रही थी तभी अहमदाबाद हाईवे की तरफ से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने दोनों बहनों को टक्कर मार दी। 

इस दौरान 24 वर्षीय रमिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वही मौके पर मौजूद आसपास के लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहा 30 वर्षीय खुश्बू ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

बताया जाता है की दोनों ही बहने शादीशुदा थी और दोनों के बच्चे भी थे। मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले किया वही मोर्चरी में पहुंची गोवर्धन विलास थाना पुलिस को परिजनों की ओर से लिखित रिपोर्ट देने पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने दोनों ही बहनों के शवों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द किया है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal