UCCI: पवन तलेसरा मानद महासचिव एवं अभिनन्दन कारवा मानद कोषाध्यक्ष मनोनीत


UCCI: पवन तलेसरा मानद महासचिव एवं अभिनन्दन कारवा मानद कोषाध्यक्ष मनोनीत

नवनिर्वाचित कार्यकारिणी समिति की प्रथम बैठक आयोजित

 
UCCI

उदयपुर 8 जून 2024। उदयपुर चैम्बर ऑफ़ काॅमर्स एण्ड इण्डस्ट्री की वर्ष 2024-25 की कार्यकारिणी समिति की प्रथम बैठक एम.एल. लूणावत की अध्यक्षता में यूसीसीआई भवन के पायरोटेक टेम्पसन्स सभागार में आयोजित की गई। बैठक में नवनिर्वाचित कार्यकारिणी सदस्यों ने भाग लिया।

बैठक में वर्ष 2024-2025 के लिए पवन तलेसरा को यूसीसीआई का मानद महासचिव मनोनीत किया गया। बीस वर्षों से यूसीसीआई में सक्रिय पवन तलेसरा चेम्बर की कार्यकारिणी समिति में कई बार सदस्य निर्वाचित हुए हैं तथा यूसीसीआई की डीजीएफटी एण्ड फाॅरेन ट्रेड सब कमेटी के चेयरमैन का पद का दायित्व भी सम्हाल चुके हैं।

कार्यकारिणी समिति द्वारा अभिनन्दन कारवा को सर्वसम्मति से मानद कोषाध्यक्ष मनोनीत किया गया। नवनियुक्त मानद महासचिव पवन तलेसरा तथा मानद कोषाध्यक्ष अभिनन्दन कारवा ने उनके मनोनयन के लिए सभी कार्यकारिणी सदस्यों का आभार व्यक्त किया। 

बैठक में कार्यकारिणी द्वारा सर्वसम्मति से वर्ष 2024-25 की कार्यकारिणी समिति के चुनाव में रिक्त रहे पदों पर सदस्यों का निर्वाचन किया गया। बडे एवं मध्यम उपक्रम वर्ग में चौकसी हेराईस के किशोर चौकसी, लिपि डाटा सिस्टम्स के के.जी. गुप्ता, वेस्टर्न ड्रग्स के बी.एल. डागलिया एवं जेके टायर के अनिल मिश्रा का निर्वाचन किया गया।

लघु एवं माईक्रो उपक्रम वर्ग में रितुराज पाईप्स एण्ड प्लास्टिक्स के शुभम तायलिया, कमलेश मिनरल्स के कमलेश जारोली, एस.के. एन्टाप्राईज के केजार अली कुराबडवाला, पायरोटेक कन्ट्रोल इण्डिया के अमित तलेसरा, अरिहन्त मिनरल्स के सौरभ मोदी तथा राॅक ग्रेनाईट्स के उमेश नागौरी का का सर्वसम्मति से निर्वाचन किया गया। 

सेवा उपक्रम वर्ग में होटल मेघदूत के डाॅ. नरेन्द्र धींग, पीएचपी पोएट्स के अंकित सिसोदिया, इन्टरनेशनल सर्टीफिकेशन सर्विसेज के राजेश कटारिया तथा अद्वैय साॅल्यूशंस की श्रीमति रुचिका गोधा का निर्वाचन किया गया।

व्यापारी एवं अन्य उपक्रम वर्ग बन्दूकवाला इस्पात के अब्बास अली बन्दूकवाला, कुशल गैस के प्रकाशचन्द्र बोलिया एवं विलवर्थ टैक्सोल के प्रतीक नाहर का निर्वाचन किया गया।

महिला सदस्य वर्ग में फ्यूजन बिजनेस साॅल्यूशंस की श्रीमति श्वेता दुबे एवं सनशाईन मार्बल इण्डिया की श्रीमति हसीना चक्कीवाला का निर्वाचन किया गया।

अध्यक्ष एमएल लूणावत ने कार्यकारिणी समिति की बैठक में उद्योगों की समस्याओं के निराकरण का संकल्प व्यक्त करते हुए कहा कि केन्द्र एवं राज्य सरकार के विभिन्न मंत्रालयों एवं सरकारी विभागों के साथ समन्वय स्थापित कर उद्योग एवं व्यवसाय के हित में कल्याणकारी नीतियां जारी करवाये जाने के लक्ष्य के साथ यूसीसीआई कार्य करेगी।

अन्त में कार्यकारिणी समिति की बैठक की कार्यवाही का समापन करते हुए मानद महासचिव पवन तलेसरा ने सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal