आचार संहिता हटते ही UDA का फिर चला पीला पंजा


आचार संहिता हटते ही UDA का फिर चला पीला पंजा

स्टे लाने वाले भूखंड मालिको को मिली राहत, अवैध निर्माण तोड़ा

 
UDA

उदयपुर 7 जून 2024 । अवैध अतिक्रमण के खिलाफ उदयपुर विकास प्राधिकरण (UDA) लगातार कार्रवाई को अंजाम दे रहा है । लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद हटी आचार संहिता के ठीक दूसरे दिन सभी विभाग एक बात फिर action mode में दिखे। इसी कड़ी में शुक्रवार सुबह UDA की टीम ने पुलिस जाप्ते के साथ शहर के तितरडी क्षेत्र में अंबा माता घाटी 200 फीट के पास कई अतिक्रमण को ध्वस्त किया। 

UDA

जानकारी के अनुसार लंबे समय से तितरडी की अंबा माता घाटी 200 फीट रोड पर निर्माणकार्य को रोकने के लिए UDA ने होमगार्ड के जवान को मौके पर तैनात किया हुआ था, पूर्व में भी UDA की टीम ने कई निर्माण को ध्वस्त किया था,जबकि भूखंड मालिक लगातार UDA के समक्ष अपना पक्ष रख रहे थे ऐसे में अब कई भूखंड मालिक ने कोर्ट की शरण लेकर उक्त जमीनी विवाद के चलते स्टे भी ले आए। 

UDA

भूखंड मालिकों के अनुसार बुधवार को UDA की टीम ने नोटिस दिया और शुक्रवार सुबह टीम पुलिस के जाप्ते के साथ मौके पर पहुंच गई इस दौरान कुछ भूखंड मालिक स्टे की कॉपी और जमीन के कागज लेकर मौके पर खड़े हो गए इस स्थिति को देख BDO, तहसीलदार ने उनके दस्तावेजों को जांच कर कार्रवाई प्रारंभ की स्टे लाने वाले भूखंड मालिकों को यथा स्थिति रखने के आदेश दिए, तो वही कुछ अवैध निर्माण पर जेसीबी चलाकर निर्माण कार्य को धवस्त कर दिया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal