भोपाल में एयर शो, उदयपुर उड़ान का शिड्यूल 4 दिन तक बदला


भोपाल में एयर शो, उदयपुर उड़ान का शिड्यूल 4 दिन तक बदला

यह बदलाव 1 अक्टूबर तक लगातार जारी रहेगा

 
Indigo Airlines announces changes in flight schedules

भोपाल में चल रहे एयरफोर्स के एयर शो के कारण राजा भोज एयरपोर्ट पर आवागमन करने वाली कई फ्लाइटों के शिड्यूल में अस्थायी तौर पर बदलाव किया गया है।एयरपोर्ट की ओर से सूचना यात्रियों के मोबाइल नंबर पर भेजी जा रही है। इससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई यात्री इससे घबरा भी जाते हैं। कई की कनेक्टिंग फ्लाइट या ट्रेन छूटने का खतरा बना रहता है।

यह बदलाव 1 अक्टूबर तक लगातार जारी रहेगा। प्रबंधन ने अस्थायी शेड्यूल के तहत उदयपुर से उड़ने वाली इंडिगो 6ई-7774/7973 फ्लाइट सुबह 8:55 बजे भोपाल पहुंचेंगी । इसके साथ ही 9:20 बजे भोपाल से उदयपुर के लिए रवाना होगी ।

इससे पहले उल्लेखनीय है की इंडिगो एयरलाइन्स की फ्लाइट संख्या 6E 7973 सप्ताह में तीन दिन (मंगलवार, गुरुवार, शनिवार) भोपाल से दिन में 10:00 बजे प्रस्थान कर दिन में 11:35 बजे उदयपुर पहुँचती थी ।

26 सितंबर से चार दिन तक चलेगी प्रैक्टिस

26 सितंबर से चार दिन तक इस एयर शो की प्रैक्टिस की जा रही है । यह प्रैक्टिस सुबह 10 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक होती है । इस दौरान भोपाल एयरपोर्ट से कोई भी फ्लाइट ढाई घंटे में नहीं उड़ेगी। हालांकि  भोपाल से आने वाली इंडिगो की फ्लाइट जो कि रोजाना सुबह 10:05 पर आती है उसे रीशेड्यूल किया गया है। इसकी जानकारी एयरपोर्ट अथॉरिटी से प्राप्त की जा सकती है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal