उदयपुर पुलिस और CAPF ने संयुक्त रूप से निकाला रूट मार्च


उदयपुर पुलिस और CAPF ने संयुक्त रूप से निकाला रूट मार्च

IG अजयपाल लाम्बा ने कहा बोर्डर पर रखी जा रही हैं नजर

 
Police Route March

उदयपुर,19.10.23 - शहर में आगामी विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रकते हुए गुरूवार को पुलिस और CAPF की टीम द्वारा के संयुक्त रूप से रूट मार्च निकाला गया।

यह रूट मार्च पुलिस महानिरीक्षक उदयपुर रेंज (Inspector General of Police ) अजयपाल लम्बा के नेतृत्व ने निकला गया जिसका समापन शहर के चेतक सर्किल स्थित गांधी ग्राउंड में हुआ। इस मौके पर आईजी अजयपाल लाम्बा ने CAPF के अधिकारियों से मुलाकात की।

पुलिस लाइन से शुरू हुए इस रूट मार्च को IG अजयपाल लाम्बा ने रवाना किया। पुलिस और CAPF की टुकडियां उन इलाकों से गुजरी, जहां पर अतिसंवेदनशील व संवेदनशील बूथ चिन्हित किए गए थे।

पुलिस लाइन से रवाना होकर उदियापोल, सूरजपोल, अस्थल मंदिर, बडा बाजार, अरविंद जी खुर्रा, हाथीपोल होते हुए चेतक पर इसका समापन हुआ। चेतक पर मीडिया से बातचीत करते हुए IG अजयपाल लाम्बा ने बताया कि रूट मार्च में CAPF कम्पनी, उदयपुर पुलिस, ट्रैफिक पुलिस, स्पेशल टास्क फोर्स सहित पुलिस की अन्य टुकडिया इसमें शामिल हुई।

Police Route March Udaipur

लांबा ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर निकाले गए रूटमार्च में इस बात का ध्यान रखा गया कि जहां-जहां अतिसंवदेनशील बूथ वहां पर विशेष नजर रखी गई हैं। इसके अलावा जो भी बदमाश जेल के बाहर हैं उनके खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही कर पाबंद करवाया जा रहा हैं या फिर उन्हें नियमानुसार जेल भेज जा रहा हैं।

साथ ही शहर में जो भी अतिसंवेदनशील बूथ हैं, वहां पर मतदान के दौरान अतिरिक्त पुलिस जाब्ते के साथ सीएपीएफ की कम्पनियों को तैनात किया जाएगा ताकि शांतिपूर्ण मतदान हो सके। IG अजयपाल लाम्बा ने यह भी कहा कि उदयपुर संभाग के सभी जिलों की सीमाओं से अन्य जिलों की सीमाओं के बीच नाके बनाए गए हैं और वहां पर 24 घंटे निगरानी रखी जा रही हैं ताकि अवैध गतिविधियों को रोका जा सकें।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal