उदयपुर जिले के नए एसपी मनोज चौधरी ने संभाला पदभार

उदयपुर जिले के नए एसपी मनोज चौधरी ने संभाला पदभार

एसपी मनोज चौधरी इससे पूर्व जयपुर में सीआईडी सीबी में एसपी के पद पर तैनात थे

 
SP manoj choudhary

पदभार ग्रहण करने के बाद एसपी चौधरी ने कहा कि महिला अत्याचारों पर लगाम लगाने के साथ ही ट्यूरिस्ट सेफ्टी और बेहतरीन पुलिसिंग का प्रयास रहेगा

उदयपुर जिले के नए एसपी मनोज कुमार चौधरी ने सोमवार को पदभार ग्रहण किया। इस दौरान जिले के पुलिस अधिकारियों ने उनकी अगुवाई की। पदभार ग्रहण करने के बाद मिडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि पर्यटन के लिहाज़ विदेशों में उदयपुर की साख को कायम रखने के लिए महिला और ट्यूरिस्ट सेफ्टी और बेहतरीन पुलिसिंग का प्रयास रहेगा।

उन्होंने कहा कि पुलिस मुख्यालय से प्राप्त निर्देशों की पूरी पालना के साथ वर्ष के अंतिम दो महीनों में पेडेंसी को निपटाने की पूरी कोशिश है। झीलों का शहर उदयपुर बेहद खूबसूरत शहर है, ऐसे में यहां आने वाले हर एक मेहमान को सुरक्षित अहसास करना हमारी जिम्मेदारी है। चौधरी ने बताया कि ​भले शहर हो या आदिवसी क्षेत्र हर जगह कानून की पालना पूर्ण रूप में होनी चाहिए। 

इस मौके पर एएसपी गोपाल स्वरुप मेवाड़ा, मुकेश सांखला समेत कई आला अधिकारी ने उनकी अगुवाई की। बता दें कि दो दिन पूर्व शनिवार देर रात कार्मिक विभाग ने आईपीएस की एक तबादला सूची जारी कर डॉ राजीव पचार को एसीबी मुख्यालय जयपुर लगा दिया और उदयपुर जिले की जिम्मेदारी मनोज चौधरी को सौंपी गई।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal