जगन्नाथ यात्रा पर खबर के शीर्षक द्वारा फैली गलत फहमी पर उदयपुर टाइम्स का स्पष्टीकरण

जगन्नाथ यात्रा पर खबर के शीर्षक द्वारा फैली गलत फहमी पर उदयपुर टाइम्स का स्पष्टीकरण

 
jagannath rathyatra

उदयपुर टाइम्स द्वारा जगन्नाथ यात्रा पर दिनांक 11 जून को प्रकाशित खबर के शीर्षक में गलत घोषणा की गई थी जिसकी वजह से पाठकों एवं आमजन में गलतफहमी पैदा हो गई थी और भक्तों में आक्रोश था।

खबर यह थी कि 20 जून को हिरण मगरी सेक्टर 7 से शुरू होने वाली जगन्नाथ यात्रा इस बार जगदीश मंदिर परिसर से शुरू होने वाली जगन्नाथ यात्रा में शामिल नहीं होगी और यात्रा के मार्ग में मामूली संशोधन किया जाएगा। इस खबर का शीर्षक यह दिया गया था की जगन्नाथ यात्रा इस बार जगदीश मंदिर की बजाए हिरण मगरी से शुरू होगी, जिसकी वजह से लोगों में गलत सूचना प्राप्त हुई।

विशाल जगन्नाथ रथ यात्रा 20 जून को जगदीश मंदिर से निकलेगी। आषाढ़ शुक्ल मंगलवार 20 जून को हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी जगदीश मंदिर से एक विशाल रथयात्रा दोपहर 3 बजे से निकाली जाएगी।

श्री जगदीश मंदिर पुजारी परिषद् के साहिल पुजारी ने बताया कि मंगलवार 20 जून को दोपहर 3 बजे विशाल रथयात्रा जगदीश मंदिर से घंटाघर, बड़ा बाजार, भड़भूजा घाटी, चौखला बाजार, तीज का चौक, लखारा चौक, अस्थल मंदिर, आरएमवी रोड, कालाजी गोराजी, रंग निवास, भट्टियानी चोहट्टा होते हुए पुनः जगदीश मंदिर महाआरती से संपन्न होगी। 

पिछली खबर के गलत शीर्षक से आमजन और भक्तों में हुई गलतफहमी के लिए उदयपुर टाइम्स पुनः क्षमा माँगता है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal