उदयपुर: आज के लॉकडाउन की तस्वीरें


उदयपुर: आज के लॉकडाउन की तस्वीरें 

शहर में लॉकडाउन के चलते पूरी तरह से सन्नाटा दिखाई दिया
 
उदयपुर: आज के लॉकडाउन की तस्वीरें
UT WhatsApp Channel Join Now
सड़को पर, सावर्जनिक स्थलों और पर्यटक स्थलों और बाज़ारो में चारो और पसरे सन्नाटे ने कोरोना लॉकडाउन के शुरूआती दौर की याद दिला दी।

उदयपुर 9 अगस्त 2020। उदयपुर में वैश्विक महामारी कोरोना के लगातार बढ़ते मामलो को देखते हुए प्रशासन ने वीकेंड पर पूर्णतया लॉकडाउन लगाया। शहर में लॉकडाउन के चलते पूरी तरह से सन्नाटा दिखाई दिया। सड़को पर, सावर्जनिक स्थलों और पर्यटक स्थलों और बाज़ारो में चारो और पसरे सन्नाटे ने कोरोना लॉकडाउन के शुरूआती दौर की याद दिला दी।

Bapu Bazar Overview

 उल्लेखनीय है की जुलाई माह के अंत तक कोरोना पॉजिटिव की संख्या 1304 थी वहीँ अगस्त माह में 1628 हो गई जिसके चलते उदयपुर जिला प्रशासन ने  ( शनिवार रात को 9 से लेकर सोमवार सुबह 5 बजे तक पूर्णतया लॉक डाउन का फैसला किया जिसका असर आज पूरे शहर में दिखाई दिया। लोगो ने घर में रहकर छुट्टी मनाई। 

Fatehsagar

यहाँ यह भी उल्लेखनीय है की देश में जब से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई तब से रविवार को शहर के सार्वजानिक और पर्यटन स्थलों फतहसागर, सुखाड़िया सर्किल और पिछोला जैसे स्थानों पर लोगो की भारी भीड़ और लापरवाही देखने को मिली थी वहीँ बाज़ारो में भी खासी चहल पहल दिखी थी। जी की आज पुनः सन्नाटे में तब्दील हो गई।    

Milk Seller 


 

Hathipole

lakecity Mall 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal