Union Minister Pityush Goyal ने की चिकित्सा विभाग के कार्यों कीया निरीक्षण

Union Minister Pityush Goyal ने की चिकित्सा विभाग के कार्यों कीया निरीक्षण

शिविर में उत्कृष्ट कार्य के लिए सीएमएचओ की पीठ थपथपाई

 
Union Minister Piyush Goyal Udaipur visit

उदयपुर,30.12.23 - Union Minister Piyush Goyal  ने शनिवार को अपने उदयपुर प्रवास के दौरान विकसित भारत संकल्प यात्रा के गोगुन्दा पहुंचकर चिकित्सा विभाग के विभिन्न कार्यों का निरीक्षण  कीया।

 Chief Medical And Health Officer Dr. S.L Bamnia ने बताया कि गोयल गोगुंदा क्षेत्र के मोरवल पंचायत कैम्प में निरीक्षण पर पहुंचे जहां उन्होंने  चिकित्सा विभाग में जारी योजनाओं की जानकारियां ली।

इस दौरान डॉ बामनिया ने स्वयं उन्हें योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी और ज़िले  में चल रही केंद्र सरकार की योजनाओं की प्रगति के बारे में अवगत करवाया। 

Dr. Bamnia ने बताया की जिले में Ayushman Card  बनाने की अच्छी प्रगति और अन्य योजनाओं में उत्कृष्ट कार्य देखकर  मंत्री गोयल ने उनकी की पीठ थपथपाई और प्रशंसा की, साथ ही Prime Minister की Ayushman Card Scheme पर विशेष ध्यान देने के लिए भी कहा। 

मंत्री गोयल ने कैम्प में उपस्थित चिकित्सा विभाग के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों से मिलकर बातचीत  की और निरंतर अच्छा कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal