दी उदयपुर अरबन को ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड- तौसीफ हुसैन अध्यक्ष, आफताब अत्तारी उपाध्यक्ष

दी उदयपुर अरबन को ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड- तौसीफ हुसैन अध्यक्ष, आफताब अत्तारी उपाध्यक्ष 

संचालक मंडल निर्वाचन में 6 मतदान से तथा 6 निर्विरोध चुने गए 

 
uucb

उदयपुर 15 दिसंबर 2022। दाऊदी बोहरा रिफॉर्मिस्ट द्वारा स्थापित दी उदयपुर अरबन को ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड के संचालक मंडल का चयन होने के बाद कल संचालक मंडल के पदाधिकारियों का चयन और शपथ ग्रहण समारोह पूर्ण हो गया। इसे पूर्व में 6 संचालको का निर्विरोध निर्वाचन पूर्व में ही हो चूका था।  जबकि 6 संचालक सदस्यों का चयन मतदान द्वारा करवाया गया था। 

निर्वाचन अधिकारी महज़बीन बानो ने बताया की बैंक के अध्यक्ष पद पर नवनिर्वाचित तौसीफ हुसैन मंडीवाला और उपाध्यक्ष पद पर नवनिर्वाचित आफताब अहमद अत्तारी को चुना गया तत्पश्चात सहकारिता विभाग के पदाधिकारियों, बैंक के सीईओ, दाऊदी बोहरा जमात के पदाधिकारियों की मौजूदगी में सभी 12 नव निर्वाचित संचालको को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। 

इससे पूर्व 12 दिसंबर 2022 को बोहरावाड़ी स्थित जमाअतखाना में 6 सदस्यों के चुनाव करवाया गया था जिसके लिए 7 उम्मीदवार मौजूद थे। कल मतदान के बाद 13 दिसंबर को बैंक के मधुबन स्थित प्रधान कार्यालय में हुई मतगणना के बाद 6 सदस्यों को निर्वाचित घोषित किया गया।  जिनमे अनीस डी एम, आफताब अहमद अत्तारी, आसिफ मसूद शाह, खुर्शीद अली डी के, तौसीफ हुसैन मंडीवाला और शब्बीर हुसैन नायब को निर्वाचित घोषित किया गया। 

उन्होंने बताया की इससे पूर्व अनुसूचित जनजाति हेतु आरक्षित सीट के लिए शांतिलाल मीणा, अनुसूचित जाति हेतु आरक्षित सीट के लिए शंकर लाल पंचोलिया, दो महिलाओ हेतु आरक्षित सीट पर ज़रीना भालम और सबीहा लुक़मानी, फतेहनगर से फातिमा बोहरा और सलूम्बर से शिव नारायण आगाल को निर्विरोध निर्वाचित किया गया। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal