चौराहे पर लगे फव्वारों में युवक के नहाने का वीडियो वायरल

चौराहे पर लगे फव्वारों में युवक के नहाने का वीडियो वायरल

उदयपुर के राड़ाजी चौराहे पर कल की घटना

 
viral video

उदयपुर शहर के राडाजी चौराहे पर कल दोपहर पौने 3 बजे एक व्यक्ति अर्धनग्न होकर बीच चौराहे पर लगे फ़व्वारे में जाकर नहाने लगा और यह नज़ारा आधे घंटे तक चलता रहा। वहीं आते जाते कई लोगो की भीड़ भी जमा हो गई और लोगों ने बीच सड़क पर नहाते इस युवक का वीडियो अपने कैमरे में क़ैद कर लिया।  ये नज़ारा अब उदयपुर के सोशल मीडिया, इंस्टाग्राम पर वायरल भी हो रहा है। 

हैरानी की बात तो यह है कि इस युवक को ऐसा करने से रोकने वाला कोई नहीं था ना ही पुलिस को इसकी जानकारी थी। बाद में आधे घंटे बाद भीड़ से एक युवक भगवती लाल तेली ने युवक के पास जाकर उसे वहाँ से जाने को कहा और वो चला गया। भगवती लाल ने बताया कि युवक मानसिक रोगी लग रहा था। 

viral video

ख़ैर मामला जो भी रहा हो मगर इस तरह से युवक का बीच सड़क पर बने चौराहे पर अर्धनग्न होकर नहाना और लोगो का तमाशबीन होकर देखना और मोबाइल से वीडियो बनाना और पुलिस का इतनी देर तक भी ना आना कही ना कही सब का गैरज़िम्मेदार रवैया बताता है। सोशल मीडिया पर आजकल वैसे भी लोगो को वायरल होने का शौक होता है और उसके लिए ना जाने लोग क्या क्या कर बैठते है । बड़ी बात यही है रोकने वाला इनको मौन है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal