महिला की मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

महिला की मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

अक्षय, करीना और प्रियंका की फिल्म एतराज के एक सीन जैसा लगा रही है ये घटना

 
Viral Video Rajsamand

राजसमंद। सोशल मीडिया पर  इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक युवक के पीछे पीछे एक महिला घूम रही है और युवक अपने आप को बचाने के लिए इधर-उधर भाग रहा है, साथ ही जैसे ही वीडियो बनाते हुए युवक पर महिला की नजर पड़ी तभी बाहर से अन्य लोगो ने शटर उठाया और युवक की पिटाई शुरू हो जाती है ये माजरा पूरा अक्षय कुमार, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत एतराज फिल्म की तर्ज पर रचित जैसा लगा रहा है। 

घटना राजसमंद ज़िले की है जहाँ पुलिस इस मामले में लीपा पोती करते हुए युवक की रिपोर्ट के आधार पर मारपीट का मामला दर्ज कर अपने कर्तव्य से इतिश्री कर रही है ।

युवक ने बताया की उसकी एक दुकान मैन बाजार में स्थित है जिस पर जबरन कब्जा करने की नियत से उसी के रिश्तेदार उसे अश्लील हरकतें करने और बलात्कार जैसे झूठे मामले में फंसाना चाहते है। 2016 में भी उसके खिलाफ इस महिला द्वारा उसकी पुत्री के साथ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करवाया गया है।
 

महिला ने लगाया युवक पर आरोप

दूसरी ओर राजसमंद के जलचक्की इलाके की रहने वाली महिला ने मारपीट का आरोप लगाते हुए कहां की वह उसके जेठ के बेटे से परेशान है, वह आए दिन उसके और उसके परिवार के लोगो के साथ गाली गलौज करता है, वह एक निजी पार्लर चलाती तो वहां पर आने वाली महिलाओ से बदतमीजी से पेश आता है।  जब वह इसका विरोध करते हैं तो वह उस से आए दिन लड़ाई झगड़े करता रहता है इसी वजह से उसने उसका वीडियो बनाना शुरू किया, जब उसने वीडियो बनाने के लिए आपत्ति जताई तो वह गाली गलौज करने लगा और दुकान के अंदर चला गया जब मैंने उसे रोकने की कोशिश की तो उसके छोटे भाई ने शटर बंद कर दिया और वीडियो चालू कर दी और वीडियो में दिखाने की कोशिश की गई कि वह उसके साथ जबरदस्ती कर रही है जबकि ऐसा नहीं है। 

महिला का कहना है की वह उसे वीडियो बनाने के लिए रोक रही थी और उसके छोटे भाई ने शटर बंद कर दिया। महिला ने आरोप लगाया की उन्हें और उनके परिवार की बदनामी की साजिश रची है फिलहाल इसको लेकर राजसमंद के राजनगर थाने में मामला भी दर्ज करा दिया है। 

युवक ने दी अपनी सफाई

युवक की पहचान सुमित तेली के रूप में हुई है। उसने इस घटना पर बात करते हुए कहा की उसके भाई द्वारा वीडियो इसलिए बनाया गया की यह महिला और इसका पति आए दिन उनसे झगडा करते है, घटना वाले दिन भी जब ये महिला से बात करने उसके पार्लर में गया तो उसके पति ने बाहर से शटर बंद कर दिया, लेकिन पार्लर के अन्दर सुमित का छोटा भाई भी उसके साथ था, और उसे ये डर था की महिला उन्हें बदनाम करने के लिए कुछ भी आरोप लगा सकती है इसी लिए उसने अपने भाई को विडियो बनाने को कहा था।

फिलहाल पुलिस ने युवक की रिपोर्ट के आधार पर मारपीट का मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal