Bedla village gets emotional after PTI Rao's transfer

पीटीआई राव के ट्रांसफर से भावुक हुआ बेदला गांव

पीटीआई राव के ट्रांसफर से भावुक हुआ बेदला गांव

उपप्रधान राठौड़ के नेतृत्व में ग्रामवासियों ने दी अनूठी विदाई

 
PTI Rao

पिछले 27 वर्षो से बेदला गांव के राजमहल परिसर में संचालित हो रहे राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की शोभा रहे शारीरिक शिक्षक हषर्वर्धन सिंह राव के लिए शुक्रवार को बेदला ग्रामवासियों ने जमकर प्यार और स्नेह बरसाया हे। मौका था राव के पदोन्नति के बाद हुए विदाई समारोह का। 

इस मौके पर गांव के युवा उपप्रधान प्रताप सिंह राठौड़ के नेतृत्व में गांव के मौतबिरो और छात्र छात्राओं ने पीटीआई राव को अनूठी ढंग से विदाई दी गई । इस अवसर पर गांव के लोगो ने सम्मान समारोह आयोजित कर 51 किलो की माला और केक काटकर मिलनसार और हसमुख व्यक्तित्व राव का भव्य स्वागत किया । 

इसके पश्चात ग्राम वासियों,शिक्षक शिक्षिकाओं और छात्रों ने गवरी के पारंपरिक वाद्ययंत्रों थाली और मातल पर पूरे गांव में पदयात्रा निकाली । इस दौरान स्टूडेंट्स के प्रिय गुरु हर्षवर्धन राव को बग्गी में बैठाया गया । राव का जुलूस गांव की सड़क पर निकलने के दौरान बड़ी तादाद में लोगो ने उनका माला पहना कर स्वागत किया । राव के विदाई के क्षणों में कई छात्र छात्राएं भावुक होकर रोने लगी । वही राव भी ग्राम वासियों के इस असीम प्रेम को देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाए । 

बडगांव उपप्रधान प्रताप सिंह राठौड़ ने बताया की पीटीआई साहब की पिछले 27 वर्षो से गांव में सेवाये सराहनीय रही हे । पीटीआई राव साहब के कुशल कार्यों की वजह से खेल के क्षेत्र में विद्यालय और गांव का नाम कई दफे रोशन किया हे । अब चूंकि इनका प्रमोशन हो गया हे तो हम सब का फर्ज था की इस तरह के अच्छे, व्यवहार कुशल शख्सियत की विदाई अच्छे ढंग से हो । 

विदाई समारोह के दौरान स्कूल की प्रिंसिपल सुमित्रा वर्मा, विजय सिंह चौहान, किशन लाल निमावत, महेंद्र सिंह चौहान, हरिशंकर भट्ट, लोगरलाल गमेती, कमल गमेती, संजय सनाढ्य और सुरेश प्रजापत सहित कई ग्राम वासी और युवा मौजूद रहे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web