डबोक- बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणो ने किया प्रदर्शन


डबोक- बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणो ने किया प्रदर्शन

प्रदर्शन कर संबंधित अधिकारियों को ज्ञापन सौपा

 
dabok

उदयपुर 27 सितंबर 2023 । शहर के समीप डबोक में बिजली की कटौती से परेशान ग्रामीण और व्यापारियों ने पावर हाउस स्थित विद्युत विभाग ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया। 

बिजली की कटौती से परेशान बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीण और व्यापारियों ने बिजली विभाग कार्यालय के बाहर मोर्चा खोल कर जम कर प्रदर्शन किया । डबोक ग्राम पंचायत के उप सरपंच ललित पालीवाल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोगों ने विद्युत विभाग पावर हाउस के बाहर विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन कर संबंधित अधिकारियों को ज्ञापन सौपा। 

dabok

डबोक उप सरपंच ललित पालीवाल ने बताया कि पिछले दो महीने से अधिक समय हो चुका है डबोक ग्राम पंचायत के सभी क्षेत्रों में बिजली कटौती से ग्रामीण परेशान हो गए आए दिन बिजली काट दी जाती है जिससे व्यापारी वर्ग से लगाकर ग्रामीण और स्कूली बच्चों और घर पर पड़ने वाले बच्चों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

उन्होंने बताया कि हल्की बारिश या हल्की हवा शुरू होते ही विद्युत विभाग द्वारा बिजली काट दी जाती है जिससे लोगों की रात में निकलना भी मुश्किल हो गया है। वहीं पास में ओरडी गांव में भी पिछले सात दिनों से पंद्रह मिनट के लिए बिजली आती है और फिर से लाइन काट दी जाती है स्थिति यह है कि लाइनमैन से लगाकर लोकल कर्मचारियों को भी बताने के बाद भी किसी द्वारा ग्रामीणों की सुनवाई नहीं की गई जिससे आज परेशान ग्रामीणों ने पावर हाउस बिजली विभाग के बाहर जमकर प्रदर्शन किया।  

ग्रामीणों ने कहा कि अगर सात दिन में उनकी मांगे पूरी नहीं होती है और सात दिन में व्यवस्था में सुधार नहीं होता है तो फिर उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। जिसकी जिम्मेदार स्वयं बिजली विभाग रहेगी।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal