सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है हत्याकांड के आरोपियों की भाजपा से जुड़े लोगो के साथ वाली तस्वीर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है हत्याकांड के आरोपियों की भाजपा से जुड़े लोगो के साथ वाली तस्वीर 

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा सदस्य इरशाद चैनवाला के साथ आरोपी की तस्वीर सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है

 
riyaz atari

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की बर्बर हत्या के मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं।  उदयपुर में कन्हैयालाल के हत्याकांड में मुख्य आरोपी रियाज़ अटारी और राजस्थान बीजेपी माइनॉरिटी सेल का कनेक्शन सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, जानकारी से सामने आया है कि भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा सदस्य इरशाद चैनवाला के साथ आरोपी की तस्वीर सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि चैनवाला खुद पिछले 10 साल से बीजेपी पार्टी से जुड़े हुए हैं।

तस्वीर के बारे में पूछे जाने पर चैनवाला ने कहा कि उनका अटारी से कोई संबंध नहीं है, जब वह तीर्थयात्रा से लौटे तो किसी ने दोनों का परिचय कराने के बाद उन्हें माला पहनाई। उन्होंने कहा कि किसी की भी तस्वीर वायरल हो सकती है लेकिन अटारी से उनका कभी कोई संबंध नहीं रहा।

चैनवाला से जब अटारी के पार्टी से किसी तरह के जुड़ाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह प्राथमिक सदस्य भी नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जयपुर बीजेपी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया जा रहा है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal