बजरंग दल नेता राजेंद्र परमार उर्फ़ राजू तेली की हत्या के मुख्य आरोपी को आश्रय देने वाली महिला गिरफ्तार

बजरंग दल नेता राजेंद्र परमार उर्फ़ राजू तेली की हत्या के मुख्य आरोपी को आश्रय देने वाली महिला गिरफ्तार  

पुलिस अब इस महिला आरोपी से इस मामले में इसकी लिप्तता को लेकर पूछताछ कर रही है
 
arrest

उदयपुर , 14.03.23 - बजरंग दाल नेता राजेंद्र परमार उर्फ़ राजू तेली की हत्या के मुख्य आरोपी को आश्रय  देने के आरोप में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार की गई महिला गायत्री हरिजन पर आरोप है की उसने राजू तेली हत्या कांड के मुख्य आरोपी तितरड़ी जाने वाले विजय उर्फ़ सिकरा को अपने किराय के घर में घटना के बाद 20 से 25 दिन तक रखा और घटना में इस्तेमाल किये गए हथियारों को भी अपने कब्जे में रखा। 

गिरफ्तार आरोपी सरदारगढ़ राजसमंद की रहने वाली वाली है और हाल में उदयपुर के गुप्तेश्वर महादेव नगर तितरड़ी इलाके में किराये के मकान में रहती है। पुलिस अब इस महिला आरोपी से इस मामले में इसकी लिप्तता को लेकर पूछताछ कर रही है। तो वहीं इस मामले में लिप्त अन्य आरोपियों की तलाश भी जारी है। 

गौरतलब है की 6 फरवरी 2023 को रामपुरा इलाके में राजेंद्र परमार को उसी की शॉप पिक एंड ईट के बाहर दो अनजान बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था जिसकी दौरान इलाज मृत्यु  हो गई थी। उसी रात को गोवर्धनविलास थाने हिस्ट्रीशीटर प्रीतम उर्फ़ बंटी ने फेस बुक पर पोस्ट डालकर  इस हत्या की ज़िम्मेदारी ली थी।

इसके बाद पुलिस अब तक इस हत्या के मामले में मुखबीर एवं तकनिकी सूचना के आधार पर विजय उर्फ सिकरा, प्रीतम सिंह उर्फ बन्टी, भंवरलाल सुहलका, जितेन्द्र उर्फ अन्ना, तुफानसिंह, सरदार उर्फ ज्ञानी, यशपाल सालवी, प्रियंक जीनगर व राकेश गायरी को गिरफ्तार कर चुकी है तो वहीँ इस मामले में शहर के एक और हिस्ट्रीशीटर दिलीप नाथ का नाम भी जुड़ गया है की ये हत्या उसी के कहने पर की गई थी, पुलिस ने इस मामले को लेकर जेल से कुछ मोबाईल फ़ोन भी ज़ब्त किये थे। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal