उदयपुर चित्तौड़गढ़ हाइवे पर सड़क पर करती वृद्धा की दुर्घटना में मौत

उदयपुर चित्तौड़गढ़ हाइवे पर सड़क पर करती वृद्धा की दुर्घटना में मौत 

लगातार होते हादसों से परेशान क्षेत्रवासी आक्रोषित हैं

 
udaipur highway

उदयपुर-चित्तौड़गढ़ हाइवे इन दिनों हादसों और मौत का हाईवे बना हुआ हैं और आए दिन हो रहे इन हादसों से परेशान क्षेत्रवासी आक्रोषित हैं और लगातार अंडर पास और सर्विस लेन की मांग कों लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

इलाके में हो रहे हादसों की कड़ी में गुरुवार सुबह भी सरकार द्वारा आयोजित महंगाई राहत केम्प में जाते समय एक 72 वर्षीय महिला जैती बाई पत्नी भग्गा गमेती की मोटरसाईकल से टक्कर लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद इलाके के लोगों में कड़ा गुस्सा हैं और वो इसके पीछे देबारी में एनएचएआई की लापरवाही बताते हुए उन्हें जिम्मेदार मान रहे हैं और उनका कहना हैं की आश्वासन के मुताबिक अब प्रशासन निर्णय करे वरना अब आन्दोलन भारी होगा।

देबारी के उप-सरपंच चन्दन सिंह देवड़ा का कहना हैं की एनएचएआई की हठधर्मिता और ढिलाई के चलते देबारी में अंडरपास (सियूपी) नही बनने, अधूरी सर्विस रोड, जगह जगह एक्सीडेंटल मीडियम ओपनिंग को खुला रखने का खामियाजा यहां की जनता भुगत रही है। आज भगा गमेती की पत्नी को सड़क पार करते वक्त बेकाबू वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।

ऐसी ही एक घटना बुधवार शाम को हुई जहां स्थानीय निवासी भगवत सिंह के बच्चे को सड़क पार करते समय कार ने टक्कर मार दी हाथ पैर टूट गए, सिर में गंभीर चोट हे,वह आईसीयू में भर्ती हे।

देवड़ा का कहना हैं की प्रशासन के आश्वाशन पर क्षेत्र के लोग विश्वास करके एनएचएआई के खिलाफ अब तक सड़को पर नहीं उतरे। अब तक क्षेत्र के 18 लोग एक्सीडेंट में मर चुके हे और अगर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो मजबूरन लोगों कों सादकों पर उतरना पड़ेगा और इसलये जिम्मेदारी प्रशासन कों होगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal