खेत में कार्यरत महिला की लू लगने से मौत


खेत में कार्यरत महिला की लू लगने से मौत 

कुराबड़ थाना क्षेत्र की घटना 

 
woman died from heat Stroke

उदयपुर 28 मई 2024 । नौतपा और भीषण गर्मी के कारण ज़िले के कुराबड़ थाना क्षेत्र में खेत में काम करती हुई एक महिला को लू लग गई जिसकी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत है गई। 

दरअसल बीते दिन उदयपुर के कुराबड़ थाना क्षेत्र में रहने वाली दुर्गा गमेती रोज की तरह दिन के करीब 3:00 बजे अपने खेत पर काम करने गई जहां काम करते हुए एकदम जी घबराने पर छाँव मै जा बैठी, जहां बैठे-बैठे एकदम चक्कर आने से पास ही के 7-8 फीट नीचे गड्ढे में गिर गई और बेहोश हो गई। 

थोड़ी ही देर बाद होश आने पर तुरंत दुर्गा ने अपने पति को फोन किया जिससे पति अपने दोस्त के साथ हम मौके पर पहुंचा। जहां दुर्गा बेहोश पड़ी थी, दुर्गा की ऐसी हालत देख मौके पर पहुंचे पति और दोस्त उसे पास ही के नज़दीक अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों द्वारा दुर्गा को मृत घोषित कर दिया गया।  

वही रात को शव को एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों की ओर से लिखित रिपोर्ट देने पर मौके पर पहुँची पुलिस द्वारा मामला दर्ज करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा आज सुबह शव को परिजनों को सुपुर्द किया गया। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal