ज़मीन विवाद में महिला ने भाई और अन्य बहनों के खिलाफ कोर्ट में दर्ज किया मुकदमा

ज़मीन विवाद में महिला ने भाई और अन्य बहनों के खिलाफ कोर्ट में दर्ज किया मुकदमा

ज़मीन हड़पने का लगाया आरोप

 
land dispute

उदयपुर 9 अगस्त 2023 । कलयुग में जमीनो के विवाद के लिए रिश्तो को खत्म करना आम बात हो गई है। एक भाई ने अपने पिताजी की वसीयत को इस तरह बनाए कि उसने उस वसीयत के नाम में से अपनी बहन का नाम ही हटा दिया और जब बहन रेणु जोशी को पता चला तो उसने अपने भाई और अन्य बहनों के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया। 

रेणु जोशी ने इस मामले में अपने भाई सहित दो बहनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रेणु जोशी ने बताया कि उनके पिता सुंदर लाल जोशी की पुश्तैनी जमीन देवाली और बड़ी ग्राम पंचायत में अलग-अलग आराजी नंबर पर दर्ज है। इन संपत्तियों को हड़पने के लिए उसके भाई भूपेंद्र जोशी ने हड़पने के लिए जो वसीयत तैयार की उसमें रेणु जोशी का नाम हटा दिया। 

रेणु जोशी ने पत्रकारों को बताया कि उसके पिता के 1 पुत्र सहित पांच पुत्रिया थी लेकिन जो वसीयत तैयार की गई उसमें जिस तरह से गफलत की गई उसके बाद दो अन्य बहनों के द्वारा भी केस दर्ज करवाया गया जो कि न्यायालय में विचाराधीन है। वही रेणु जोशी की पुत्री ने अपने मामा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके मामा जिस तरह से जमीन हड़पना चाहते हैं वह गलत है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal