जलदाय विभाग की महिला जेईएन ने अधिकारियो पर लगाए संगीन आरोप

जलदाय विभाग की महिला जेईएन ने अधिकारियो पर लगाए संगीन आरोप 

बदले की भावना की वजह से किया जा रहा प्रताड़ित

 
jen

उदयपुर 31 जनवरी 2023। जलदाय विभाग उदयपुर की महिला जेईएन सरिता यादव ने अपने ही अधिकारियों पर मानसिक प्रताड़ना के संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने अधिक्षण अभियंता को लिखित शिकायत में कहा है कि पानी अब सर से ऊपर जा रहा है अगर मेरे साथ कोई अनहोनी होती है तो अधिकारी इसके जिम्मेदार होंगे। 

जेईएन यादव का आरोप है कि देवाली जोन प्रथम के रिक्त पद उनका ट्रांसफर हुए 15 दिन बीते चुके, लेकिन कई बार मांगने के बावजूद अभी तक चार्ज नहीं मिला है। जेईएन दिव्या बंसल के पास देवाली जोन सेकंड के साथ प्रथम का भी एडिशनल चार्ज है। जबकि प्रथम का चार्ज उन्हें मिलना चाहिए। जेईएन दिव्या रोज प्रथम जोन के ऑफिस में आती है और ताला लगा कर चली जाती हैं। उन्हें कमरे तक में नहीं बैठने नहीं दिया जा रहा। 

जेईएन ने तोड़ा था मेरे रूम का ताला, 45 हजार रुपए हुए थे गायब

जेईएन सरिता यादव ने यह भी आरोप लगाया कि वे जेईएन दिव्या बंसल के साथ उनकी सहमति से एक सरकारी आवास में रहती थी। उस दौरान दिव्या ने शिफ्टिंग की बात कहकर पीछे से मेरे कमरे का ताला तोड़ा। कमरे से 45 हजार रुपए गायब ​मिले। इसकी शिकायत मैंने पुलिस थाने से लेकर एडिशनल एसपी तक को की लेकिन किसी ने मेरी एफआईआर दर्ज नहीं की। अब बदले की भावना की वजह से मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है। 

ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली, अभी बाहर हूं: अधिक्षण अभियंता 

पीएचईडी अधिक्षण अभियंता विपिन जैन से जब इस मामले में पूछा गया तो वे बोले मुझे ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली। ना ही ये मामला मेरे ध्यान में है। मैं अभी अहमदाबाद हूँ । आने के बाद मामला दिखवाता हूं। 

कल आदेश निकाल देंगे

एईएन सृष्टि का कहना है कि मैं परिवार की शादी होने के कारण जेईएन को चार्ज देने का आदेश नहीं निकाल पाई। बुधवार को आदेश निकाल दिया जाएगा।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal