महिला पर तेंदुए ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया


महिला पर तेंदुए ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया

घासा थाना क्षेत्र के नऊवा ग्राम पंचायत के राजस्व गांव मारूवास के जंगल की घटना

 
ghasa police station
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 1 दिसंबर 2023। घासा थाना क्षेत्र के नऊवा ग्राम पंचायत के राजस्व गांव मारूवास के जंगल में लकड़िया बिनने गई महिला पर तेंदुए ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया। 

जानकारी के अनुसार उदयपुर जिले के घासा थाना क्षेत्र के मारूवास गांव के जंगल में पहाड़ियों पर बुधवार को दोपहर 2 बजे पति-पत्नी जंगल में लकड़िया बिनने गए थे इस दौरान पति वहीं पर खड़ा रह गया और उसकी पत्नी गीता कुछ दूरी पर आगे लकड़िया लेने के लिए चली गई। 

काफी समय निकलने के बावजूद भी पत्नी वापस नहीं लौटी तो पति ने आगे जाकर देखा तो उसकी पत्नी गीता भील उम्र 26 साल मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। मृत अवस्था में पत्नी को पति पिंटू भील उठाकर कुछ दूरी पर आबादी क्षेत्र में लाया ओर हो हल्ला किया तो मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी। जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर घासा थाना पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। 

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और वन विभाग की टीम को मृतका के पति पिंटू भील ने बताया कि पति-पत्नी दोनों पहाड़ी पर सूखी लकड़ी लेने आए थे पत्नी आगे जंगल में लकड़िया लेने के लिए चली गई काफी समय तक नहीं आने पर में आगे ढूंढने गया तो पत्नी गीता भील मृत अवस्था में पड़ी हुई थी और उसके गले में चोट के निशान थे। 

पति ने तेंदुए की हमले की आशंका जताई है लेकिन पुलिस ओर वन विभाग ने महिला की तेंदुए के हमले से मौत होने की पुष्टि नहीं की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीएचसी खेमली में रखवाया है जिसका पोस्टमार्टम शुक्रवार को होगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal