घायल मज़दूर की मदद के लिए आगे आया रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ

घायल मज़दूर की मदद के लिए आगे आया रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ

कल रेल से माल अनलोडिंग करते समय बिहार निवासी राम पुकार ट्रेन की चपेट में आ गया था

 
workers union

उदयपुर के राणा प्रताप रेलवे माल गोदाम पर रेल से माल अनलोडिंग करते समय बिहार निवासी राम पुकार ट्रेन की चपेट में आ गया । हादसे में मजदूर का एक पांव और एक हाथ कट गया । जिसे उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती कराया जहां घायल मजदूर का उपचार जारी है। 

बिहार निवासी मजदूर की परिवार की स्थिति कमजोर होने की वजह से उत्तर पश्चिम रेलवे जोन के भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ की और से एमबी अस्पताल में भर्ती मजदूर के परिवार के सदस्यों को आर्थिक सहायता की गई। 

एन डब्ल्यू आर जोन के भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ कोषाध्यक्ष चुन्नीलाल गायरी ने बताया कि मजदूर की पारिवारिक स्थिति कमजोर होने के चलते संघ की ओर से सहायता राशि दी गई साथ ही मजदूर के परिवार के सदस्यों को आश्वासन दिया गया कि आगे भी मदद के तौर पर हर तरह का प्रयास किया जाएगा । 

इस दौरान एन डब्ल्यू आर जोन के भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के अध्यक्ष विपिन गिरी गोस्वामी, सदस्य रमेश चंद्र तेली, अमरचंद गाडरी, राजू भाई और अन्य श्रमिक उपस्थित रहे। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal