फ्रूटी के अंदर से निकला कीड़ा

फ्रूटी के अंदर से निकला कीड़ा

सवीना के मुर्शिद नगर की घटना 

 
INSECT IN FROOTI

वैसे तो आपने भी जीवन में फ्रूटी कभी न कभी पी होगी लेकिन उदयपुर ने शनिवार को आज ऐसा वाक्या पेश आया जहाँ फ्रूटी के पैक से फ्रूटी के साथ कीड़ा भी पैक से प्रकट हो गया।  घटना के बाद पीड़ित परिवार दंग रह गया। घटना जब सामने आई जब सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो गया। 

दरअसल सवीना मुर्शिद नगर की रहने वाली परवीन बानो ने बताया कि आज शनिवार दोपहर साढ़े बारह बजे के आसपास इलाके में मौजूद युसूफ अपार्टमेंट के पास बनी एक किराने की दूकान से अपने डेढ़ साल की पोती के लिए फ्रूटी लेकर आई थी।  लेकिन उनके पोती द्वारा फ्रूटी के पैक से फ्रूटी नहीं पिए जाने के चलते उन्होंने फ्रूटी का पैक काटकर गिलास में निकालने का सोचा लेकिन वह पैकेट को काट पाते उससे पहले ही पैक के अंदर से स्ट्रॉ के साथ एक मरा हुआ कीड़ा निकला जिससे वह और उनका परिवार दंग रह गया। 

उन्होंने पूरी घटना आस पड़ौसियों को बताई और दुकानदार को बताया तो दूकानदार ने जवाब दिया कि पैक के अंदर वह कैसे चेक कर सकता है। फ्रूटी तो कम्पनी की तरफ से ही सील पैक आती है। और फ्रूटी की एक्सपायरी डेट भी नवंबर 2023 की है। 

हालाँकि इस मामले को लेकर जब फ़ूड इन्स्पेटकर अशोक गुप्ता से बात की गई तो उन्होंने मामले की जांच करवाने और दूकानदार को दोषी पाए जाने पर कार्यवाही की बात कही। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal