दो दिन से आमरण अनशन पर बैठे है यूनुस चोपदार

दो दिन से आमरण अनशन पर बैठे है यूनुस चोपदार

जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर धरने पर बैठे

 
yunus chopdar

उदयपुर 19 सितंबर 2023 । जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग मे विगत बरसों में हुए भ्रष्टाचार के मामलों में कार्यवाही के नाम पर लीपापोती का आरोप लगाते हुए 25 अगस्त से धरने पर बैठे सामाजिक कार्यकर्ता युनुस चौपदार का धरना अभी भी जारी है। यूनुस चोपदार दो दिन से आमरण अनशन पर बैठे है। भारी बरसात के बीच भी यूनुस का आमरण अनशन जारी है। 

आदिवासी समुदाय के हक़ और अधिकारों के लिए सामजिक कार्यकर्ता यूनुस चोपदार ने कहा कि आदिवासियों समुदाय के लिए लंबी लड़ाई के लिए तैयार हूँ। जनजाति विभाग में टीएडी व् स्वच्छ परियोजना को लेकर फर्नीचर खरीद घोटालो का आरोप लगा चुके यूनुस चोपदार ने कहा कि विगत 14 महीनो में हुए कई घोटालो का खुलासा हुआ जिसमे सभी मामले में टीएडी की जांच जारी है लेकिन अभी तक कोई भी जांच निष्कर्ष तक नहीं पहुंची। इसलिए वह टीएडी आयुक्त कार्यलय पर धरने पर बैठे है। 

उल्लेखनीय है कि यूनुस चोपदार ने मंत्री व आयुक्त पर भी मिलीभगत के आरोप लगाए थे। यूनुस चोपदार ने जनजाति विभाग के हॉस्टलों में फर्नीचर सप्लाई के 10 करोड़ रुपये के टेंडर में घपले का आरोप लगाया है।      

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal