गहलोत की सभा में यूथ कांग्रेस नेता की हार्ट अटैक से मौत

गहलोत की सभा में यूथ कांग्रेस नेता की हार्ट अटैक से मौत

लसाडिया में मुख्यमंत्री गहलोत की सभा के दौरान मोहब्बत सिंह निम्बोल का निधन 

 
Mohabbat Singh
हार्ट अटैक के बाद उदयपुर ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ा
 

उदयपुर 26 अक्टूबर 2021 । संभाग में वल्लभनगर और धरियावद में विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के दौरान धरियावद विधानसभा के लसाडिया में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सभा के दौरान कांग्रेस के पूर्व महासचिव और प्रदेश प्रवक्ता रहे युवा नेता मोहब्बत सिंह निंबोल का हार्ट अटैक से निधन हो गया। मोहब्बत सिंह लसाड़िया में चुनाव और मुख्यमंत्री की सभा सहित कई जिम्मेदारियां संभाल रहे थे।

यूथ कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह झाला ने बताया कि अचानक हार्टअटैक आने से मोहब्बत सिंह को लसाड़िया पीएचसी ले जाया गया। यहां उन्हें प्राथमिक उपचार देकर एम्बुलेंस से उदयपुर रैफर कर दिया गया। यहां से गीतांजलि अस्पताल उदयपुर पहुंचने से पहले ही मोहब्बत सिंह का निधन हो गया। उनके साथ लसाड़िया से उदयपुर तक मौजूद रहे।

tweet

फिलहाल मोहब्बत सिंह का शव गीतांजलि की मोर्चरी में रखवाया गया है। उनके परिवार को सूचित किया गया है। उनका परिवार देर शाम तक उदयपुर पहुंचेगा। उनके निधन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और खेलमंत्री अशोक चांदना ने भी शोक जताया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal