जीतो उदयपुर ने भेंट की व्हील चेयर और स्टेचर


जीतो उदयपुर ने भेंट की व्हील चेयर और स्टेचर

 
JITO Udaipur Charity Organisation Jain International Trade Organisation
UT WhatsApp Channel Join Now

अपने जनहित के सेवा उद्देश्यों पर आगे बढ़ते हुए जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गनाइजेशन ‘जीतो’ ने मानव स्वास्थ्य की दिशा में फिर कदम बढ़ाया। कोरोना काल मे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और आइसोलेशन सेंटर के व्यापक सहयोग के बाद इस महावीर जयंती पर जीतो ने उदयपुर के राजकीय महाराणा भूपाल चिकित्सालय को 25 व्हील चेयर और 25 स्ट्रेचर भेंट किये गए।

जीतो उदयपुर चैप्टर के मुख्य सचिव कमल नाहटा ने बताया कि महावीर जयंती पर 14 अप्रैल की शाम को आरएनटी मेडिकल कॉलेज के बोर्ड रूम में आयोजित संक्षिप्त कार्यक्रम में आम जन के उपयोगार्थ यह सामग्री प्रदान की गई।

JITO Raj Surana Lakhan Poswal

इस अवसर पर जीतो उदयपुर चैप्टर के चेयरमैन राजकुमार सुराणा ने कहा कि जीतो मानव मात्र की सेवा के लिए सदैव प्रतिबद्ध है और अपनी जिम्मेदारी निभाता रहा है। सभी सदस्यों के पावन संकल्प से सेवा का यह क्रम निरन्तर रहेगा। उन्होंने कोविडकाल में महाराणा भूपाल चिकित्सालय के अधीक्षक डॉ. लाखन पोसवाल की प्रबंधकीय व नेतृत्वशीलता की सराहना करते हुए कहा उस संकटकाल में अस्पताल के इन्फ्रास्ट्रक्चर का अपनी कार्यशैली के माध्यम से डॉ. पोसवाल ने बेहतरीन उपयोग किया और जनता को राहत प्रदान की।

कार्यक्रम में एमबी हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ लाखन पोसवाल ने कोरोना काल में जीतो द्वारा किये गए सहयोग पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जीतो जनसेवा के कार्यों में निरंतर अग्रणी रहा है। अस्पताल में सहायता के लिए जीतो ने हर वक्त तत्परता दिखाई है। उन्होंने जीतो सदस्यों से अस्पताल से लगातार जुड़े रहने की जरूरत बताई। इस अवसर पर सह आचार्य डॉ अशोक वर्मा, डॉ राठौड़ ने भी विचार रखे। कार्यक्रम के अंत में जीतो के आलोक पगारिया ने सभी का आभर व्यक्त किया। इस अवसर पर जीतो जेबीएन के कनवीनर क्षितिज कुम्भट, सेक्रेटरी प्रतीक हिंगड़, राजीव पोरवाल, राजेश जैन, सुरेन्द्र कोठारी, लेडीज विंग की चेयरपर्सन रेखा जैन, सेक्रेटरी शिखा मोटावत, मंजू बोर्दिया, निधि जैन, प्रीति सोगानी आदि सदस्य उपस्थित थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal