बीएन के डॉ कमल सिंह राठौड़ नई दिल्ली में नेशनल एजुकेशन ब्रिलियंस अवार्ड 2022 से सम्मानित

बीएन के डॉ कमल सिंह राठौड़ नई दिल्ली में नेशनल एजुकेशन ब्रिलियंस अवार्ड 2022 से सम्मानित

डॉक्टर कमल सिंह राठौड़ को अकादमी और शोध में विशेष योगदान के लिए पुरस्कृत किया गया
 
Dr kamal singh rathod

उदयपुर 17 मई 2022 । भूपाल नॉबल्स विश्वविद्यालय के जनसंपर्क अधिकारी और बीएन कॉलेज ऑफ फार्मेसी उदयपुर के सहायक प्राध्यापक डॉ कमल सिंह राठौड़ को नई दिल्ली में नेशनल एजुकेशन ब्रिलियंस अवार्ड 2022 प्रदान किया गया। 

प्रोग्राम वेलकम होटल आईटीसी द्वारका सेक्टर10, नई दिल्ली में आयोजित किया गया।  यह प्रोग्राम हाईपेज मीडिया, एजुकेशन कनेक्ट प्लस और आई कैन फाउंडेशन द्वारा आयोजित किया गया। 

इस कार्यक्रम के आयोजक गौरव गौतम सीईओ हाइबिज मीडिया थे और उन्होंने बताया कि सम्पूर्ण भारत से करीब 90 लोगों को यह पुरुस्कार दिया गया। विभिन्न क्षेत्रों के अध्यापकों, चिकित्सकों, इंजीनियर, व्यवस्थापको और विभिन्न संस्थानों को  विभिन्न श्रेणी में पुरस्कार प्रदान किए गए।  

कलांगन फाउंडेशन द्वारा सांस्कृतिक प्रोग्राम का आयोजन भी किया गया। चांदनी सहगल ने प्रोग्राम में एंकर की भूमिका अदा की।' इंडियन एजुकेशन सिस्टम, द चेंजेस इट्स नीड' और 'फ्यूचर ऑफ इनोवेशन इन हायर टेक्नोलॉजी' इसके ऊपर भी पेनल डिस्कशन किया गया । 

उदयपुर से बीएन फार्मेसी के डॉक्टर कमल सिंह राठौड़ को अकादमी और शोध में विशेष योगदान के लिए उन्हें सर्टिफिकेट और साइटेशन द्वारा पुरस्कृत किया गया। डॉ कमल की इस उपलब्धि पर बीएन विश्वविद्यालय और बीएन संस्थान के पदाधिकारियों ने बधाई प्रेषित की और उदयपुर का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन करने के लिए शुभकामनाएं अर्पित की। 

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि यूनाईटेडस्टेटस ऑफ अमेरिका से वैज्ञानिक अपूर्वा करमचंदानी थी, उन्होने बताया कि हमे बच्चो को कैरियर थोपना नही है, उन्हें वही करने देना है जो वो चाहते है, जो उनके सपने है। एग्रीकल्चर के क्षेत्र में भी अब व्यापक संभावनाएं हैं इस और बढ़कर भी नाम और पैसा कमाया जा सकता है। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal