उदयपुर के युवा उद्यमी शिवम पटेल राज्यपाल के हाथों हुए सम्मानित

उदयपुर के युवा उद्यमी शिवम पटेल राज्यपाल के हाथों हुए सम्मानित

ऑर्गेनिक फार्मिंग के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने के लिए किया गया सम्मानित

 
shivam patel

उदयपुर 9 जुलाई 2022 । ऑर्गेनिक फार्मिंग के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने के लिए शहर के युवा उद्यमी शिवम पटेल को शनिवार को जयपुर में आयोजित एक समारोह में राज्यपाल माननीय कलराज मिश्र के हाथों सम्मानित किया गया है।

ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम द्वारा जयपुर में आयोजित राष्ट्रीय एमएसएमई बिजनेस अवार्ड समारोह में शिवम की कंपनी अमृतांजली आयुर्वेद ओपीसी प्राईवेट लिमिटेड कंपनी को श्रेष्ठ कंपनी के रूप में राज्यपाल मिश्र ने यह सम्मान प्रदान किया। 

कंपनी के संस्थापक शहर के सहेली नगर निवासी युवा उद्यमी शिवम पटेल इस कंपनी के माध्यम से पिछले कई सालों से आर्गेनिक फार्मिंग के लिये किसानों को जागरूक कर रहे हैं वहीं ऑर्गेनिक फार्मिंग ग्रुप बनाकर स्वयं का उद्योग डालने के लिए किसानों को प्रेरित करने तथा अपने उत्पाद का उचित मूल्य दिलवाने के लिए उचित विपणन कराने के कार्य के लिए कंपनी को सम्मानित किया गया है। 

यह कंपनी किसानों द्वारा तैयार किए गए उत्पाद को वापस ख़रीद का अनुबंध कर किसानों से खरीदने के साथ ही किसानों को उनकी ज़मीन को ऑर्गेनिक सर्टिफिकेट कराने की सम्पूर्ण प्रक्रिया की जानकारी भी उपलब्ध कराती है। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय स्तर के इस सम्मान समारोह में देश ही नहीं विदेशों से भी कई हस्तियों ने हिस्सा लिया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal