उदयपुर की भाग्यश्री पंचोली हारवर्ड बिज़नेस रिव्यु एडवाइजरी कौंसिल की मेंबर चुनी गई


उदयपुर की भाग्यश्री पंचोली हारवर्ड बिज़नेस रिव्यु एडवाइजरी कौंसिल की मेंबर चुनी गई

इससे पूर्व वर्ल्ड इन्टेलक्चुल प्रॉपर्टी फोरम में चुनी गई थी लीडिंग लॉयर
 
bhagyashree pancholi
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 8 सितंबर 2023। उदयपुर की पर्यावरण कानूनविद भाग्यश्री पंचोली को हाल ही में हारवर्ड बिज़नेस रिव्यु एडवाइजरी कौंसिल का मेंबर नियुक्त किया गया है। 

इससे पूर्व उदयपुर की भाग्यश्री पंचोली वर्ल्ड इन्टेलक्चुल प्रॉपर्टी फोरम (world intellectual property forum) में 2022 के लिए लीडिंग लॉयर चुनी गयी थी। जिसमे देश के 600 वकीलों में से 50 वकीलों को चुना गया था एवं पुरे राजस्थान में चुनी जाने वाली वह एकमात्र वकील थी। भाग्यश्री को यह अवार्ड इन्टेलक्चुल प्रॉपर्टी लॉ डेटा प्राइवेसी एंड रिमोट वर्क केटेगरी में दिया गया था। वह जर्मनी की भी लीडिंग रिमोट वर्क लॉयर चुनी जा चुकी है। 

इससे पूर्व 10 दिसंबर 2021 को भाग्यश्री ने एशिया में कानून के क्षेत्र में कार्यरत एशिया लॉ पोर्टल ने वर्ष 2022 के लिए एशिया के 30 प्रतिष्ठित लोगो की सूची में अपना स्थान बनाया था । एशिया पोर्टल की इस साल की लिस्ट में नवाचारों, कानूनी फर्मो, कानूनी स्टार्टअप्स, कानूनी सेवा संगठनों, नई लॉ फर्मो, कानूनी प्रौद्योगिकी कंपनियों में कुछ शीर्ष लोग शामिल है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal