"अर्थ की शाखाएं पूरे भारत में होनी चाहिए" -मधुरिमा तुली


"अर्थ की शाखाएं पूरे भारत में होनी चाहिए" -मधुरिमा तुली

 
Madhurima Tuli at Arth Skin and Fitness Udaipur Dr Arvinder Singh welcomes Madhurima Tuli to Arth Skin Udaipur
UT WhatsApp Channel Join Now

अर्थ ग्रुप पर हाल ही में बॉलीवुड की एक्ट्रेस मधुरिमा तुली बतोर अतिथि आई।

मधुरिमा तुली ने प्रेस से बात करते हुए कहा की अर्थ ग्रुप बहुत शानदार कार्य  कर रहा है। जो लोग ट्रीटमेंट के लिए मुंबई या मेट्रो सिटी जाते है उनके लिए  उदयपुर में ही अर्थ सेंटर पर उच्च क़्वालिटी की सुविधाएं उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि डायग्नोसिस, स्किन तथा फिटनेस का इस प्रकार का सेंटर मैंने पहली बार देखा है और इतने अच्छे सेंटर की शाखाये तो पूरे भारत में होनी चाहिए।

अर्थ ग्रुप पर हाल ही में बॉलीवुड की एक्ट्रेस मधुरिमा तुली बतोर अतिथि आई। मधुरिमा तुली ने प्रेस से बात करते हुए कहा की अर्थ ग्रुप बहुत शानदार कार्य  कर रहा है। जो लोग ट्रीटमेंट के लिए मुंबई या मेट्रो सिटी जाते है उनके लिए  उदयपुर में ही अर्थ सेंटर पर उच्च क़्वालिटी की सुविधाएं उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि डायग्नोसिस, स्किन तथा फिटनेस का इस प्रकार का सेंटर मैंने पहली बार देखा है और इतने अच्छे सेंटर की शाखाये तो पूरे भारत में होनी चाहिए।  साथ ही मधुरिमा तुली ने बताया की उन्हें उदयपुर बहुत अच्छा लगता है और वह प्रसन्न है कि  उन्हें अर्थ से जुड़ने का मौका मिला। । यहाँ बहुत साारी झीले तथा फोर्ट्स है और यहाँ  का खाना जैसे दाल बाटी उन्हें काफी  पसंद है। अर्थ के सीईओ डा अरविंदर सिंह और डायरेक्टर सत्येंद्र पंवार, प्रवीण शर्मा तथा डा दीपा सिंह ने आभार व्यक्त किया।

साथ ही मधुरिमा तुली ने बताया की उन्हें उदयपुर बहुत अच्छा लगता है और वह प्रसन्न है कि उन्हें अर्थ से जुड़ने का मौका मिला। यहाँ बहुत साारी झीले तथा फोर्ट्स है और यहाँ का खाना जैसे दाल बाटी उन्हें काफी  पसंद है। अर्थ के CEO डॉ अरविंदर सिंह और डायरेक्टर सत्येंद्र पंवार, प्रवीण शर्मा तथा डॉ दीपा सिंह ने आभार व्यक्त किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal