घंटाघर थाने के कांस्टेबल सोहन सिंह को जिला पुलिस अधीक्षक ने किया सम्मानित


घंटाघर थाने के कांस्टेबल सोहन सिंह को जिला पुलिस अधीक्षक ने किया सम्मानित 

ऑनलाइन ठगी पर त्वरित कार्यवाही करने पर किया गया सम्मानित 

 
घंटाघर थाने के कांस्टेबल सोहन सिंह को जिला पुलिस अधीक्षक ने किया सम्मानित
UT WhatsApp Channel Join Now
जिला पुलिस अधीक्षक डॉ राजीव पचार ने बताया की आने वाले दिनों में जिला मुख्यालय स्तर पर इस सम्बन्ध में पुलिसकर्मियों को प्रशिक्षण दिया जायेगा।  जिससे आमजन के साथ होने वाली ऑनलाइन ठगी जैसी घटनाओ में तुरंत राहत मिल सकें

उदयपुर 12 जनवरी 2021 शहर के घंटाघर थाने के कांस्टेबल सोहन सिंह को जिला पुलिस अधीक्षक डॉ राजीव पाचार ने ऑनलाइन ठगी की रिपोर्ट पर त्वरित कार्यवाही कर पीड़ितों को रिफंड करवाने को लेकर सम्मानित किया गया।  

घंटाघर पुलिस थानाधिकारी भवानी सिंह राजावत ने बताया विगत माह में आमजन के साथ हुई ऑनलाइन ठगी की जांच कांस्टेबल सोंहन सिंह को सौंपी गयी थी।  कांस्टेबल सोहन सिंह ने त्वरित कार्यवाही करते हुए 3 लाख 90 हज़ार रूपये में से कुल 2 लाख 70 हज़ार रूपये तत्परता से परिवादी को दिलवाए।  जिस पर पुलिस अधीक्षक डॉ राजीव पचार द्वारा सराहना की गयी एवं हौंसला अफ़ज़ाई हेतु बतौर इनाम 501 रूपये की राशि कैश रिवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया।  

जिला पुलिस अधीक्षक डॉ राजीव पचार ने बताया की आने वाले दिनों में जिला मुख्यालय स्तर पर इस सम्बन्ध में पुलिसकर्मियों को प्रशिक्षण दिया जायेगा।  जिससे आमजन के साथ होने वाली ऑनलाइन ठगी जैसी घटनाओ में तुरंत राहत मिल सकें।  प्रशिक्षण कार्यक्रम में कांस्टेबल के अनुभव व दक्षता साझा की जाएगी।   

वहीँ जिला पुलिस अधीक्षक ने आमजन से अपील की है की थाने पर देरी से सम्पर्क करने पर ठगी हुई राशि की रिकवरी में दिक्क़ते आती है अतः ठगी होने सम्बन्धी जानकारी होने पर तुरंत थाने पर सपर्क करें।  ताकि राशि की रिकवरी शत प्रतिशत की जा सके।     

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal