डिप्टी एसपी चेतना भाटी महिला शक्ति काव्य रत्न की मानद उपाधि से सम्मानित

डिप्टी एसपी चेतना भाटी महिला शक्ति काव्य रत्न की मानद उपाधि से सम्मानित

अंतराष्ट्रीय कविता प्रतियोगिता में रही अव्वल

 
DSp Chetna bhati

उदयपुर, 9 मार्च। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एवं कवयित्री चेतना भाटी को नेपाल की संस्था श्शब्द प्रतिभा बहु क्षेत्रीय सम्मान फाउंडेशन द्वारा महिला शक्ति काव्य रत्न सम्मान से नवाजा गया है। 

सीआईडी जोन उदयपुर में पुलिस उपाधीक्षक के रूप में पदस्थापित भाटी को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर नेपाल की सु-विख्यात साहित्यिक संस्था  द्वारा आयोजित अंतरराष्ट्रीय महिला शक्ति कविता प्रतियोगिता 2024 में कविता के माध्यम से भाग लेकर प्रथम स्थान प्राप्त करने पर यह अंतरराष्ट्रीय सम्मान प्रदान किया गया है।  

जैसलमेर की मूल निवासी कवियत्री भाटी को महिला शक्ति काव्य रत्न की मानद उपाधि सम्मान स्वरूप प्रदान की  गई। संस्थान के अध्यक्ष आनंद गिरी मायालु ने कवियत्री भाटी को संस्थान की ओर से सम्मान पत्र जारी कर शुभकामनाएं देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। 

चयन समिति की सदस्य सचिव चरना कौर ने बताया कि नेपाल, भारत, यूएस तथा तंजानिया की सहभागिता में आयोजित इस प्रतियोगिता में भारत के 20 राज्यों के महिला-पुरुष रचनाकारों ने हिस्सा लिया था।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal