जिलें का नर्सिंगकर्मी नयन अहमदाबाद में मुस्तैदी से कोरोना संक्रमित लोगों की रह रहा सेवा

जिलें का नर्सिंगकर्मी नयन अहमदाबाद में मुस्तैदी से कोरोना संक्रमित लोगों की रह रहा सेवा
 

 
जिलें का नर्सिंगकर्मी नयन अहमदाबाद में मुस्तैदी से कोरोना संक्रमित लोगों की रह रहा सेवा
कानोड़ तहसील के नर्सिंगकर्मी नयन जोशी पुत्र अनिलराज जोशी अहमदाबाद के स्टर्लिंग होस्पिटल में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की सेवा कर उदयपुर का नाम गौरवान्वित कर रहे है।

उदयपुर। उदयपुर जिले की कानोड़ तहसील के नर्सिंगकर्मी नयन जोशी पुत्र अनिलराज जोशी अहमदाबाद के स्टर्लिंग होस्पिटल में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की सेवा कर उदयपुर का नाम गौरवान्वित कर रहे है।

अपने परिवार से दूर रह कर एक नर्सिंगकर्मी के रूप में अपने दायित्व का निर्वहन कर रह नयन ने बताया कि बताया कि मेरे परिजनों को मेरी चिन्ता बहुत होती है लेकिन देशहित में मैं वीडियो काॅन्फ्रेन्सिंग के जरिये बात कर परिजनों से अपने व दूसरों को इस समय घर में ही रहने की सलाह देता हूं। 

उन्होंने बताया कि यदि जनता सरकार व प्रशासन की बात मानती रही तो हम शीघ्र ही अन्य देशों के मुकाबले हम कोरोना को हराने में सफल होंगे। कोरोना वररियर्स की माता पिता भाई बहन सभी परिवार के सदस्य से दूर रह कर दायित्व का निर्वाह रहे है और मानव सेवा में लगे हुए है। 

जोशी ने बताया कोरोना महामारी कोई साधारण बीमारी नही है ये बहुत बड़ी महामारी है,जो अभी अपने देश मे रूकने का नाम नही ले रही और बढ़ती जा रही है। सभी इसी जंग में लगे हुए है और अभी स्टर्लिंग हॉस्पिटल में अपनी सेवाएं दे रहा हूं। सेवा के दौरान बहुत कठिनाई आती है। लम्बी डयूटी करनी पड़ती है जिसके दौरान न कुछ खाना न पीना ,और जो हम प्रोटेक्शन किट पहनते है उसमें बहुत कठिनाई होती है जिसमें दम सा घुटता है, इसके बावजूद हम अपनी कर्तव्य का पालन कर रहे है। उन्होंने सभी देशवासियों से यही गुजारिश है घरो में रहे और सरकार के निर्देशों का पालन करें।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal