डॉ. दिव्यानी कटारा वुमन अचीवर्स - 2021 सम्मान से सम्मानित

डॉ. दिव्यानी कटारा वुमन अचीवर्स -  2021 सम्मान से सम्मानित

आईएनआईएफडी की ओर से आयोजित वुमन अचीवर्स 2021 सम्मान समारोह में मॉडलिंग के क्षेत्र में किया सम्मानित

 
डॉ. दिव्यानी कटारा वुमन अचीवर्स - 2021 सम्मान से सम्मानित

डॉ. दिव्यानी राजस्थान की यंगेस्ट कास्टिंग डायरेक्टर होने के साथ ही कई पेजेंट ओर मॉडलिंग शोज में विजेता रह चुकी है

उदयपुर। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर आईएनआईएफडी की ओर से आयोजित वुमन अचीवर्स 2021 सम्मान समारोह में मॉडलिंग के क्षेत्र में कई राष्ट्रीय स्तर के अवार्ड अपने नाम कर चुकी वागड़ की बेटी डॉ. दिव्यानी कटारा को सम्मानित किया गया। 

डॉ. दिव्यानी राजस्थान की यंगेस्ट कास्टिंग डायरेक्टर होने के साथ ही कई पेजेंट ओर मॉडलिंग शोज में विजेता रह चुकी है। दिव्यानी को यह अवार्ड कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उदयपुर टेल्स की सुष्मिता सिंघा, विशिष्ट अतिथि डॉ. आनंद गुप्ता, अरुण मांडोत, मनीष कपूर, डॉ. सुभाष कोठारी, सुरेश शर्मा, अल्पेश लोढ़ा ओर प्राची मेहता ने प्रदान किया। 

दिव्यानी ने इस सम्मान को अपने परिवार और देश की हर नारी को समर्पित करते हुए कहा कि आदिवासी क्षेत्र से होने के नाते उन्होंने अपने जीवन मे कई तकलीफों का सामना किया है और खास तौर से मॉडलिंग क्षेत्र में एक आदिवासी लड़की का राष्ट्रीय स्तर तक जाना किसी सपने सा लगता है, लेकिन अपने लक्ष्य के प्रति कर्तव्यनिष्ठता ओर ईमानदारी से बढ़ते रहने से आपका हर सपना पूर्ण होता है साथ ही आप सफलता के कई कीर्तिमान भी स्थापित करते जाते है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal