नारायण सेवा संस्थान द्वारा COVID ग्रस्त परिवारों को मुफ्त भोजन वितरण


नारायण सेवा संस्थान द्वारा COVID ग्रस्त परिवारों को मुफ्त भोजन वितरण

ऐसे परिवार, जिन के घरों में COVID पोज़िटिव सदस्य होने के कारण वे घर में खाना बनाने में असमर्थ हैं, वे नारायण सेवा संस्थान को +91 96494 99999 सुचित करें, ताकि उनको इस सेवा कार्य का पूर्णतः लाभ प्राप्त हो

 
नारायण सेवा संस्थान द्वारा COVID ग्रस्त परिवारों को मुफ्त भोजन वितरण
UT WhatsApp Channel Join Now

जहाँ एक तरफ इस कोरोना का कोहराम मचा हुआ है जहाँ इस भयावह त्रासदी की चपेट में देश के आमजन कठिनाइयों का सामना कर रहा है, इस कठिन समय में आज देश में सभी आमजन एक जागरूक नागरिक होने व मानवता कर्त्वय को निभाने के लिए देश के नागरिक मदद के लिए आगे आ रहे है ताकि इस महामारी का एक जुट हो कर इस जंग को जीत सके। वही, उदयपुर जिले की नारायण सेवा संस्थान कि ओर से शहर में मुफ्त भोजन की सुविधा डी जा रही है।

ज़िले में कई कोविड़ पॉसिटिव या होम क्वारंटाइन परिवार है जहाँ घर के सदस्य खाना बनाने में असमर्थ है। उन तक यह सेवा पहुंचने का जिम्मा नारायण सेवा संसथान द्वारा उठाया गया है।  इस संस्थान का लक्ष्य है की शहर के उन परिवार तक इस सेवा का लाभ पहुँचाना जो इस बीमारी से ग्रसित है।

ऐसे परिवार, जिन के घरों में COVID पोज़िटिव सदस्य होने के कारण वे घर में खाना बनाने में असमर्थ हैं, वे नारायण सेवा संस्थान को सुचित करें, ताकि उनको इस सेवा कार्य का पूर्णतः लाभ प्राप्त हो।

संस्थान से संपर्क करने लिए इन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं: 

नारायण सेवा संस्थान सम्पर्क सूत्र +91 96494 99999

भोजन बुकिंग का समयसुबह 7.00 बजे से 9.00 बजे दोपहर 1.00 बजे से 3.00 बजे तक का है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal