VIDEO | साइकिल चलाकर मुंबई से उदयपुर पहुंचे एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन


VIDEO | साइकिल चलाकर मुंबई से उदयपुर पहुंचे एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन

 
UT WhatsApp Channel Join Now

मिलिंद "एक पहल स्वच्छ हवा की ओर" अभियान के तहत मुंबई से दिल्ली तक की साइकिल यात्रा पर निकले हैं...  

एक्टर और मशहूर सुपरमॉडल मिलिंद सोमन ने बार-बार साबित किया है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है। हेल्दी लाइफस्टाइल और फिटनेस का जुनून रखने वाले एक्टर मिलिंद सोमन कभी भी कठिन चुनौती लेने से पीछे नहीं हटते। एक्टर मिलिंद सोमन मुंबई से उदयपुर तक का सफर साइकिल से तय किया है। उदयपुर के बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय कार्यालय में मिलिंद का स्वागत किया गया।

"मैंने नाम, पैसा सब कमाया लेकिन हमेशा मन की शांति की प्राथमिकता रही" - मिलिंद सोमन  

मिलिंद "एक पहल स्वच्छ हवा की ओर" अभियान के तहत मुंबई से दिल्ली तक की साइकिल यात्रा पर निकले है। इस दौरान वे 1000 किलोमीटर से ज्यादा ग्रीन राइड कर रहे हैं। साइकिल यात्रा की मदद से स्वस्थ शरीर के साथ स्वच्छ पर्यावरण का भी संदेश जन जन तक पहुंचाने का उद्देश्य है। मिलिंद महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान, हरियाणा होते हुए दिल्ली पहुंचेंगे।

मिलिंद ने बताया कि साइकल राइड का उद्देश्य लोगों को स्वास्थ्य और पर्यावरण के प्रति जागरुक करना है। मिलिंद सोमन ने कहा "जब मैं 15 साल का था तब किसी ने मुझसे कहा था कि आपकी लाइफ में सबसे महत्वपूर्ण क्या है, तो एक ही जवाब निकला कि मन की शांति। मैंने नाम, पैसा सब कमाया लेकिन हमेशा मन की शांति की प्राथमिकता रही" 

मिलिंद ने स्वस्थ जीवन के 4 सूत्रों की विशेषता बताई। अच्छी नींद, कुछ समय का व्यायाम, शरीर की आवश्यकता के अनुसार भोजन और सकारात्मक सोच, इन सूत्रों को लाइफस्टाइल में अपनाकर आप स्वस्थ जीवन यापन कर सकते हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal