गिट्स के निदेशक प्रो.जिंदल को मिला राष्ट्रीय सम्मान

गिट्स के निदेशक प्रो.जिंदल को मिला राष्ट्रीय सम्मान

भारतीय औद्योगिक अभियांत्रिकी संस्थान (आई.आई.आई.ई.) मुम्बई द्वारा ‘‘एच. के. फिरोदिया अवार्ड’’

 
Prof Jindal

भारतीय औद्योगिक अभियांत्रिकी संस्थान (आई.आई.आई.ई.) मुम्बई द्वारा ‘‘एच. के. फिरोदिया अवार्ड’’ के लिए उदयपुर शहर के प्रोफेसर डाॅ. सुधाकर जिंदल का चयन किया गया। 

यह राष्ट्रीय स्तर का पुरस्कार प्रोफेसर जिंदल को उनके औद्योगिक अभियांत्रिकी, अध्यापन एवं शोध के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य एवं व्यवसायिक सेवाओं के लिए दिया गया। 

गत वर्ष महाराणा प्रताप कृषि एवं अभियांत्रिकी विश्वविद्यालय से 37 वर्षों की सेवा के पश्चात विभागाध्यक्ष -यांत्रिकी अभियांत्रिकी विभाग के पद से सेवानिवृत होकर वर्तमान में गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्निकल स्टडीज डबोक उदयपुर (गिट्स) में निदेशक आई.क्यू.ए.सी. के पद पर कार्यरत हैं। 

प्रोफेसर जिंदल ने संसाधनों के अनुकुल उपयोग एवं उचित प्रबन्धन द्वारा उत्पादकता बढाने की विधाओं के बारे में अभियांत्रिकी के छात्रों का मार्गदशर्न करते हुए उद्योग जगत में अपनी सेवाएं प्रदान की। यह पुरस्कार वडोदरा शहर में आयोजित भारतीय औद्योगिकी अभियांत्रिकी संस्थान की 63वीं राष्ट्रीय कोनेवेशन में समारोह पूर्वक प्रदान किया गया।

प्रोफेसर जिंदल के इस महान उपलब्धि पर गिट्स महाविद्यालय परिवार ने शुभकामनाएं प्रेषित किया।
 

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal