फतहसागर पर साइक्लिंग कर बना दिया रिकॉर्ड

फतहसागर पर साइक्लिंग कर बना दिया रिकॉर्ड 

एक ही दिन में 300 किलोमीटर से ज्यादा साइक्लिंग कर दी

 
ff

साइक्लिंग का जुनून ऐसा कि फतहसागर और रानी रोड के चक्कर लगा कर एक ही दिन में 300 किलोमीटर से ज्यादा साइक्लिंग कर दी- जी हाँ ! उदयपुर के दो साइक्लिस्ट नितेश टांक और जयंत नानावटी ने साइक्लिंग का एक नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया।

फतहसागर पर 200 किमी की राइड पूरी की, ऐसा करने वाली निहारिका शहर की पहली बालिका है

उदयपुर साइक्लिंग क्लब से जुड़े दोनों नितेश व जयंत बताते है कि साइक्लिंग क्लब द्वारा आयोजित तावड़ो 2023 के तहत उन्होंने यह रिकॉर्ड बनाया।
 

13 वर्षीया निहारिका माली एवं उनके पिता प्रकाश माली ने भी फतहसागर पर 200 किमी की राइड पूरी की
13 वर्षीया निहारिका माली एवं उनके पिता प्रकाश माली ने भी फतहसागर पर 200 किमी की राइड पूरी की

इसी तरह 13 वर्षीया निहारिका माली एवं उनके पिता प्रकाश माली ने भी फतहसागर पर 200 किमी की राइड पूरी की, ऐसा करने वाली निहारिका शहर की पहली बालिका है।

एक ही दिन में 300 किमी साइक्लिंग कर ली

नितेश टांक ने बताया कि वे एवं उनके साथी जयंत दोनों 20 जून से लगातार रोजाना 100 km राइड कर रहे हैं और जून माह में 3000 km पूरे करने के लिए 287 km कम पड़ रहे थे,  बस इसी को पूरा करने के लिए आखिरी दिन का रिकॉर्ड बनाने का मन बनाया और एक ही दिन में 300 किमी साइक्लिंग कर ली ।

सुबह 4 बजे राइड शुरू की और रात 9 बजे तक लगातार साइक्लिंग करते रहे

जयंत नानावटी ने बताया कि उन्होंने सुबह 4 बजे राइड शुरू की और रात 9 बजे तक लगातार साइकिलिंग करते रहे। 43 वर्षीय नितेश टांक व्यवसायी है और 40 वर्षीय जयंत नानावटी एक निजी कंपनी में लेखाशाखा में कार्यरत हैं। दोनों ने उक्त कीर्तिमान स्थापित कर यह साबित कर दिया कि यदि आप ठान लो तो हर मुकाम को हासिल कर सकते हो।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal