सूरज और गब्बू एक साथ बाइक पर 365 दिन में घूमेंगे इंडिया

सूरज और गब्बू एक साथ बाइक पर 365 दिन में घूमेंगे इंडिया

वे इन दिनों उदयपुर में हैं
 
charlie

आपने ''777 चार्ली'' मूवी तो देखी ही होगी जिसमें धर्मा अपने डॉग चार्ली'' के साथ ट्रेवल करते हैं, वो भले ही मूवी थी, लेकिन महाराष्ट्र का एक शख्स हकीकत में अपने डॉग के साथ इंडिया टूर पर निकला है। ये हैं धाराशिव जिले के सूरज, जो अपने डॉग गब्बू को लेकर ट्रेवल कर रहे हैं। वे इन दिनों उदयपुर में हैं। सूरज की 365 दिनों की इस जर्नी में गब्बू उनका हमसफर है, जो ना केवल उनकी मौज-मस्ती में उनका साथ देता है बल्कि उनकी पूरी सुरक्षा भी करता है।

स्ट्रीट पर मिला था गब्बू, एक-दूसरे के साथ मजबूत बॉन्डिंग

सूरज बताते हैं, जहां भी जाता हूं अधिकतर लोग सोचते हैं चार्ली मूवी से इंस्पायर होकर ऐसा कर रहा हूं। लेकिन मैंने वो मूवी पहले नहीं देखी थी, हालांकि हमारा बॉन्ड वैसा ही है। पहली बार गब्बू (डॉग) कोल्हापुर की एक स्ट्रीट पर मिला था, वह तब से ही साथ है। मेरे साथ ही कंफर्टेबल रहता है। बचपन से ही मुझे ट्रेवलिंग का शौक है और मेरे साथ वो भी कई जगह घूम चुका है। मैं 10 जून से 365 दिन देशभर में ट्रेवल करने बाइक पर निकला हूं। बाइक पर कैरिज लगवा कर मॉडिफाई कराया है, ताकि गब्बू आराम से बैठ सके। लो बजट ट्रेवल में मोस्टली कैंपिंग कर रहा हूं। गब्बू साथ में होता है तो कैंप के पास रात में किसी को आने नहीं देता। वह पूरी सुरक्षा देता है।

charlie

वर्ल्ड टूर करना और डॉक्यूमेंट्रीज बनाना है सपना

सूरज ने बताया कि उदयपुर उनकी बकेट लिस्ट में था। इसलिए वे यहां आए। यहां वे सिटी और यहां के आर्टिस्ट्स पर डॉक्यूमेंट्री तैयार कर रहे हैं। अभी कुछ दिन उदयपुर में ही रुकेंगे। उनका सपना वल्र्ड ट्रेवल करना है। साथ ही नेशनल ज्योग्राफिक और डिस्कवरी चैनल के लिए डॉक्यूमेंट्रीज तैयार करना है। इसके लिए शुरुआत की है। लेकिन, अभी सफर लंबा है। हर जगह बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal