चूरू की तारानगर सीट पर रूपये बांटने का आरोप

चूरू की तारानगर सीट पर रूपये बांटने का आरोप

कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र बुढानियाँ ने भाजपा के राजेंद्र सिंह राठोड पर लगाया आरोप 

 
churu

राजस्थान में चुरू जिले की तारानगर विधानसभा सीट पर रिटर्निंग अधिकारी को रुपए बांटने की सूचना मिलने पर टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान कार्रवाई करने को लेकर तनातनी हो गई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा रिटर्निंग अधिकारी और एसडीएम संदीप चौधरी को भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राठौड़ द्वारा रुपए बांटने की सूचना दी गई थी। इस पर टीम जब मौके पर पहुंची तो भाजपा कार्यकर्ताओं और प्रशासन के बीच बहस हो गई। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ कर्मचारियों को धमकाते नजर आए। इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इस मामले को लेकर मौके पर पहुंचे भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राठौड़ ने घटनाक्रम पर आक्रोश जताया। राठौड़ ने कहा कि असामाजिक तत्वों की तरफ से चुनाव का माहौल बिगड़ने का प्रयास किया जा रहा है। मेरे पर रुपए बांटने का आरोप लगाया गया है। जबकि मौके पर कुछ नहीं मिला है। राठौड़ ने कहा कि उनके चुनाव प्रभारी सुशील सरावगी की व कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट और अपहरण का प्रयास किया गया। जो गलत और अलोकतांत्रिक है।

कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र बुढानियाँ का कहना है कि भाजपा द्वारा धन से वोट ख़रीदने की कोशिश की जा रही है। इसकी सूचना प्रशासन को दे दी गई है। प्रशासन मौके पर पहुंचा है। कार्रवाई की जा रही है। विधानसभा क्षेत्र में भारी मात्रा में अवैध वाहन घूम रहे हैं। जो चुनाव प्रचार को प्रभावित करने का प्रयास कर रहे हैं। 

वही रिटर्निंग अधिकारी संदीप चौधरी ने बताया कि आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की सूचना मिली उसमें रुपए देने की जानकारी मिली थी। टीम और सेक्टर मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंचे हैं। गाड़ियों की जांच की गई। मामले में कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली है। एसडीएम चौधरी ने कहा कि चुनाव के समय सोशल मीडिया पर अफवाहों से बचना चाहिए। इस मामले को लेकर दोनों पक्षों की ओर से कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal