असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा शनिवार को उदयपुर संभाग की यात्रा पर

असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा शनिवार को उदयपुर संभाग की यात्रा पर 

सलूंबर और झाड़ोल भाजपा प्रत्याशियों का किया प्रचार

 
HIMANTA VISWA SARMA

उदयपुर 18 नवंबर 2023। बिस्वा ने उदयपुर संभाग के 2 जिले में और एक सभा को बांसवाड़ा ज़िले में संबोधित किया। वे सबसे पहले उदयपुर जिले की सलूंबर विधानसभा में सलूंबर पहुंचे। यहां भाजपा उम्मीदवार अमृतलाल मीणा के समर्थन में सभा को संबोधित किया।

सभा में बिस्वा बोले कि डीजल का दाम भी राजस्थान में असम और उत्तरप्रदेश से ज्यादा है। किसान ट्रैक्टर में डीजल भरवा कर जो पैसा देता है वह अशोक गहलोत के खजाने में चला जाता है।

उन्होंने कहा की हमे पेट्रोल और डीजल के दाम भी इन राज्यों के समान राजस्थान को करना होगा। साथ ही उन्होंने सभा में मौजूद जनता  से पूछा कि ऐसा होना चाहिए या नहीं? बिस्वा  ने कहा की जहां-जहां सरकारी तनख्वाह से मदरसे चलते है वह बंद होने चाहिए।

उसके पश्चात बिस्वा झाड़ोल से बीजेपी के प्रत्याशी बाबू लाल खराड़ी के समर्थन में सभा को संबोधित करने पहुंचे जहां उन्होंने लोगों से खराड़ी को सपोर्ट करने का आह्वान किया।  

उन्होंने कहा की वह दो दिन से राजस्थान में दौरे कर रहे है, उनको राजनीती में 16 साल हो चुके है और वह अपने इस अनुभव से इस बात का दवा कर बताया कि चुनाव में बीजेपी 140 सीट हासिलकर के सरकार बनाएगी। इस बार पूरा सरकार बनने का माहौल है जो की सभी को दिखाई दे रहा है। 

कांग्रेस द्वारा दी गई 7 गारंटियों की बात पर टिपण्णी करते हुए बिस्वा बोले पिछली बार चुनाव से पहले राहुल गाँधी आए थे जिन्होंने किसानो के लोन माफ़ करने  कही थी पर क्या वास्तव में किसान के लोन माफ़ हो गए ? राहुल गाँधी ने नौजवानो को नौकरी या बेरोजगारी भत्ता दिलाने की बात कही थी पर क्या किसी को बे रोजग़ारी भत्ता मिला ?

उन्होंने तंज कसते हुए कहा की राहुल गाँधी गारंटियां ले रहे है लेकिन उनकी गारंटी कौन लेता है? उन्होंने कहा की उन्हें सोनिया गाँधी के लिए दुःख होता है की उनका ऐसा बेटा है जो देश में घूमता है और सिर्फ गारंटी देता रहता है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal